पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आखिरी फोन कॉल वाले दोस्त महेश शेट्‌टी का खुलासा:सुशांत ने डिप्रेशन की दवा बंद कर दी थी, कहता था- अब इसकी कोई जरूरत नहीं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत सिंह राजपूत ने महेश शेट्टी के साथ वाली यह फोटो 21 मई को उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। कैप्शन में लिखा था- हैप्पी बर्थडे मेरी जान।

सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को मुंबई के विले पार्ले स्थित श्मशान घाट पर कर दिया गया। लेकिन उनकी आत्महत्या के पीछे की असली वजह अब भी तलाशी जा रही है। रविवार को सुसाइड करने से पहले अभिनेता ने दो लोगों को फोन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दो लोग उनके दोस्त रिया चक्रवर्ती और महेश शेट्टी हैं। हालांकि, दोनों ने ही उनका कॉल रिसीव नहीं किया था। 

सुशांत के डिप्रेशन पर बोले शेट्टी

पूरे मामले में रिया की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। जबकि 'पवित्र रिश्ता' में सुशांत के को-एक्टर रहे महेश शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक, सुशांत उनके लिए भाई की तरह थे और इस अनहोनी के बाद से वे सदमे में हैं। उन्होंने फोन कॉल के बारे में कुछ नहीं बताया। लेकिन अभिनेता के डिप्रेशन से जुड़ी चौंकाने वाली बात जरूर साझा की। 

सुशांत ने दवा लेनी बंद कर दी थी
इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश ने बताया कि सुशांत ने कुछ दिन पहले डिप्रेशन की दवा लेनी बंद कर दी थी। जब उनके नौकर ने उन्हें इस बात की जानकारी दी तो उन्होंने अभिनेता से इसकी वजह पूछी। सुशांत ने इसके जवाब में कहा था कि उन्हें अब और गोलियों की जरूरत नहीं है। अब इसके बारे में कोई चिंता की कोई बात नहीं है।

मीडिया से अपील- प्राइवेसी का सम्मान करें 
महेश शेट्टी की टीम ने आधिकारिक बयान जारी कर मीडिया से रिक्वेस्ट की है कि वे सुशांत के बारे में उनसे कोई सवाल न करें। क्योंकि उनके लिए यह बहुत मुश्किल समय है। स्टेटमेंट में लिखा है, "जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हम सब गहरे सदमे में हैं। वैसे ही महेश शेट्टी भी हैं। उन्होंने अपने भाई, लंबे समय तक रहे प्रिय मित्र को खोया है।" 

पोस्ट में आगे लिखा था, "वे अभी भी सदमे में हैं और उनका दिल टूट गया है। उनकी ओर से हम सभी मीडिया और बाकी लोगों से निवेदन करते हैं कि प्लीज उन्हें कुछ प्राइवेसी दें और अपने नुकसान का शोक मनाने दें।"

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें