सुशांत सुसाइड केस / एक्टर के दोस्त संदीप सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत, फैमिली फ्रेंड ने लगाया बॉलीवुड को क्लीन चिट देने का आरोप

संदीप सिंह सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के करीबी दोस्त हैं। जब सुशांत-अंकिता का ब्रेकअप नहीं हुआ था, तब तीनों एक साथ रहते थे।
X

दैनिक भास्कर

Jun 29, 2020, 06:37 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और रूम पार्टनर रहे प्रोड्यूसर संदीप सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई है। सुशांत के फैमिली फ्रेंड नीलोत्पल मृणाल ने उन पर सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने और बॉलीवुड के दिग्गजों को क्लीन चिट देने का आरोप लगाया है।

नीलोत्पल ने मुंबई जोन-9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को सौंपे अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि वे सुशांत के बड़े भाई (कजिन) के दोस्त हैं। जब अभिनेता के पिता उनके अंतिम संस्कार के लिए मुंबई पहुंचे थे, तब उन्होंने ही उन्हें एयरपोर्ट से रिसीव किया था और जब वे पटना वापस लौटे, तब भी ड्रॉप करने वे ही गए थे। 

'जब जांच चल रही तो संदीप बयानबाजी  कैसे दे सकते हैं'

नीलोत्पल ने लेटर में लिखा है- सुशांत के दोस्त संदीप सिंह मीडिया में बयानबाजी कर रहे हैं और यह सफाई दे रहे हैं कि सबकुछ सामान्य था। जब पुलिस की जांच चल रही है तो वे कैसे ऐसे बयान दे सकते हैं? 

सर, क्या वे कानून से ऊपर हैं? क्या सिर्फ इसलिए यह सब कर सकते हैं, क्योंकि उन्हें इंडस्ट्री में सर्वाइव करना है और इसके बहाने कुछ शोहरत मिल जाएगी।

अगर आप देखेंगे तो हाल ही में सांसद रूपा गांगुली ने उल्लेख किया था कि सुशांत की इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट की गई हैं। क्या इस इंसान पर शक नहीं होना चाहिए, जो मीडिया में कारण उन लोगों को सपोर्ट कर रहा है, जो संदेह के घेरे में हैं।

मैं आपसे निवेदन करता हूं कि संदीप सिंह के मोबाइल की फोरेंसिक जांच होनी चाहिए कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्हें किन-किन लोगों ने फोन किया और वे इस तरह के स्टेटमेंट कैसे दे रहे हैं।

कंप्लेंट लेटर की कॉपी पार्ट-1
कंप्लेंट लेटर की कॉपी पार्ट-2

सोशल मीडिया पर भी निकाला था गुस्सा

इससे पहले नीलोत्पल ने सोशल मीडिया पर भी संदीप के खिलाफ गुस्सा निकाला था। उन्होंने लिखा था- संदीप सिंह बकवास कर रहे हैं और बॉलीवुड का पक्ष ले रहे हैं। क्यों? अभी तेरहवीं भी नहीं हुई है और वे ऐसे दिखा रहे हैं, जैसे इंडस्ट्री में सबकुछ सामान्य है। 

तो क्या बाकी लोग झूठ बोल रहे हैं? कोई इस इंसान को नहीं जानता। किसके दबाव में या किस आधार पर ये करन जौहर का पक्ष ले रहे हैं। जब उनके (सुशांत) फैमिली मेंबर्स और भाई बयान दे चुके हैं और मुंबई पुलिस जांच कर रही है तो फिर वे क्यों ऐसे लोगों को फेवर कर रहे हैं, जिन्होंने एक इंसान को आत्महत्या के लिए मजबूर कर दिया। 

क्या इंस्टाग्राम और ट्विटर पोस्ट डिलीट करने के पीछे यही इंसान है? महाराष्ट्र पुलिस को इससे भी पूछताछ करनी चाहिए।

नीलोत्पल की सोशल मीडिया पोस्ट का प्रिंट शॉट।

संदीप ने मीडिया में क्या कहा था

संदीप ने पिछले दिनों अपने एक बयान में कहा था कि सुशांत की मौत के पीछे कोई खास वजह नहीं थी। इसलिए जो लोग सोच रहे हैं कि सुशांत से 7 फिल्में छीनी गईं या उनके रिलेशनशिप में कोई दिक्कत थी या उनके पास पैसा नहीं था, यह सब उन लोगों की महज कल्पनाएं हैं और कुछ नहीं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना