पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत सुसाइड केस अपडेट:मुंबई-पटना पुलिस के टकराव को देख सामने आए सुशांत के पिता केके सिंह: अपील करते हुए बोले- पटना पुलिस की मदद करें

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एफआईआर में रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी बनाया है।
  • जांच टीम को लीड करने पहुंचे पटना एसपी विनय तिवारी को बीमएसी ने क्वारैंटाइन कर दिया है
  • मुंबई पुलिस कमिश्नर के अनुसार रिया चक्रवर्ती समेत 56 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है

बिहार बनाम महाराष्ट्र पुलिस बन चुके सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब सुशांत के पिता केके सिंह सामने आए हैं। केके सिंह ने सोमवार को मुंबई पुलिस पर आरोप लगाए। उन्होंने एक वीडियो जारी किया है। इसमें वो कह रहे हैं कि मुंबई पुलिस 25 फरवरी को ही यह बता बता दी थी कि सुशांत की जान को खतरा है, लेकिन उन्होंने फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया।

जिन लोगों का नाम शिकायत में लिया, उन पर भी एक्शन नहीं लिया'

वीडियो में केके सिंह ने कहा- मैंने 25 फरवरी को बांद्रा पुलिस को चेतावनी दी थी कि मेरे बेटे की जिंदगी को खतरा है। हालांकि, उन्होंने कुछ नहीं किया। मेरा बेटा 14 जून को गुजर गया। इसके बाद मैंने पुलिस से कहा कि जिन लोगों के नाम मैंने 25 फरवरी की शिकायत में बताए थे, उनके खिलाफ एक्शन लिया जाए। लेकिन, 40 दिन बीत जाने के बाद भी उन्होंने कोई एक्शन नहीं लिया।

पटना पुलिस की मदद की जानी चाहिए

सिंह ने बताया कि जब इतने दिनों बाद भी मुंबई पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया, तब वो पटना पुलिस के पास गए। इसके बाद पटना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और अब दोषी फरार हैं। पटना पुलिस को मदद की जरूरत है। जिस एफआईआर के आधार पर पटना पुलिस अपनी जांच कर रही है, उसे हर तरह से सहयोग किया जाना चाहिए। मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मंत्री संजय झा का शुक्रिया अदा करता हूं, क्योंकि वो सच के साथ खड़े हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें