पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant Singh Rajput's Family Lawyer Varun Singh On Rhea Chakraborty's Emotional Card Don't Understand How Love Angle Can Help Her

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिया के इमोशनल कार्ड पर पलटवार:सुशांत के फैमिली वकील ने कहा- समझ नहीं आ रहा कि प्यार का एंगल कैसे उसकी मदद करेगा? एनसीबी ऑफिस में शोविक को देख रो पड़ी थीं रिया

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिया चक्रवर्ती से एनसीबी ने रविवार को पूछताछ शुरू की।
  • रिया के वकील ने इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा था कि अगर प्यार करना गुनाह तो रिया को सजा भुगतनी होगी
  • रविवार को एनसीबी ने रिया से 6 घंटे पूछताछ की, इस दौरान शोविक से सामना हुआ तो दोनों भाई-बहन रो पड़े थे

सुशांत सिंह राजपूत के फैमिली वकील वरुण सिंह का कहना है कि वे यह नहीं समझ पा रहे हैं कि प्यार का एंगल रिया की मदद कैसे करेगा? उन्होंने यह सवाल रिया चक्रवर्ती के उस इमोशनल कार्ड पर उठाया, जो उन्होंने रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का समन मिलने के बाद खेला था।

यह था रिया का इमोशनल कार्ड

रविवार सुबह एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को उनके घर जाकर समन दिया था। इसके बाद जब वे एनसीबी के ऑफिस के लिए रवाना हुईं तो उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था, "वे गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं, क्योंकि यह विच हंट है। अगर प्यार करना जुर्म है तो उन्हें इसकी सजा भुगतनी होगी। बेगुनाह होने की वजह से वे बिहार पुलिस द्वारा सीबीआई, ईडी और एनसीबी के साथ उन पर किए गए किसी भी केस में अग्रिम जमानत के लिए नहीं गईं।"

विकास सिंह के अलावा वरुण सिंह भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी फैमिली को रिप्रजेंट कर रहे हैं।
विकास सिंह के अलावा वरुण सिंह भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनकी फैमिली को रिप्रजेंट कर रहे हैं।

वरुण सिंह ने जवाब में क्या कहा?

वरुण सिंह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा, "यह अजीब बहस है कि प्यार का इजहार उसे कोर्ट और कानून से बचा सकता है। अगर उसे ऐसा लगता है तो उसे अदालत में जाकर यह सब बोलना चाहिए। ड्रग एंगल के बारे में तब तक कुछ नहीं कह सकता, जब तक कि यह कोर्ट में साबित नहीं हो जाता। लेकिन अगर ऐसा कुछ है तो उससे हमें मदद मिलने वाली है।"

ड्रग्स खरीदने की बात मान चुकीं रिया

रविवार को 6 घंटे की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने यह स्वीकार किया था कि वे अपने भाई शोविक के जरिए सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीद रही थीं। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी तरह का ड्रग नहीं लिया है।

रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को 4 सितंबर को एनसबी ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वे 9 सितंबर तक के लिए एजेंसी की कस्टडी में हैं।
रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को 4 सितंबर को एनसबी ने ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वे 9 सितंबर तक के लिए एजेंसी की कस्टडी में हैं।

भाई को देखकर रो पड़ी थीं रिया

एक रिपोर्ट की मानें तो रविवार को जब रिया का सामना उनके भाई शोविक से करवाया गया तो वे रो पड़ी थीं। शोविक की आंखों में भी आंसू थे। रिपोर्ट के मुताबिक, उनके इस इमोशनल कार्ड की वजह से एनसीबी को अपनी पूछताछ समय से पहले खत्म करनी पड़ी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने आत्मविश्वास व कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे और सफलता भी हासिल होगी। घर की जरूरतों को पूरा करने में भी आपका समय व्यतीत होगा। किसी निकट संबंधी से...

और पढ़ें