पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड मामले में पुलिस स्टेटमेंट:सुशांत के पिता के. के. सिंह ने कहा -डिप्रेशन की वजह पता नहीं, लेकिन वह अक्सर बुझा-बुझा सा रहता था

2 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के. के. सिंह की मानें तो उन्हें अपने बेटे के डिप्रेशन के बारे में जानकारी नहीं थी। सिंह ने यह बात मंगलवार को मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में कही। साथ ही स्वीकार किया कि वे अक्सर उन्हें बुझा-बुझा सा महसूस करते थे। 

रविवार को 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में आत्महत्या की। सोमवार को यहीं विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में मंगलवार को उनके पिता के. के. सिंह के बयान दर्ज किए गए। 

पिता ने किसी पर संदेह नहीं जताया

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, के.के. सिंह ने कहा कि वे नहीं जानते कि सुशांत डिप्रेशन में क्यों थे? उन्होंने किसी पर संदेह भी जाहिर नहीं किया। शुरुआती जांच में यह बात सामने आ चुकी है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। उनके घर से डॉक्टर्स के पर्चे और दवाइयां बरामद हुई हैं। 

क्रिएटिव मैनेजर से होगी दोबारा बात 

पुलिस के मुताबिक, सुशांत के फाइनेंस, बिजनेस और बॉलीवुड में उनकी प्रोफाइल को लेकर वे उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पीठानी से बात कर रहे हैं। वे कहते हैं, "रविवार को उनका प्राथमिक बयान लिया जा चुका है। लेकिन दोबारा बात की जाएगी।" 

वहीं, सोमवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने अपने ट्वीट में यह स्पष्ट कर दिया कि सुशांत की मौत की जांच प्रोफेशनल राइवलरी के एंगल को ध्यान में रखकर भी की जाएगी। 

मुजफ्फरपुर  में 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
मुजफ्फरपुर, बिहार की एक अदालत में करन जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। वकील सुधीर कुमार ओझा ने इसकी पुष्टि की। 

ओझा के मुताबिक, उन्होंने सेक्शन 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि सुशांत को 7 फिल्मों से निकाला गया और उनकी कुछ फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं। इससे ऐसी परिस्थितियां बनीं कि वे इतना बड़ा कदम उठाने को मजबूर हो गए।"

फैन्स के लिए सुशांत की टीम की सौगात

सुशांत के निधन के बाद उनकी टीम ने फैन्स के लिए सेल्फ म्यूजिंग नाम से एक वेबसाइट लॉन्च की है। इसमें अभिनेता के आत्म-चिंतन से निकले सकारात्मक विचारों का संकलन किया जाएगा। 

मंगलवार रात इसकी घोषणा करते हुए टीम ने सुशांत के सोशल मीडिया पेज पर लिखा, "वे दूर चले गए, लेकिन अब भी हमारे बीच जिंदा हैं। उनके सेल्फ म्यूजिंग मोड की शुरुआत कर रहे हैं।"

टीम ने आगे लिखा है, "फैन्स हमेशा से सुशांत के असल गॉडफादर थे। जैसा कि उनसे वादा था कि इस स्पेस को उनके विचारों, सीखों, सपनों और इच्छाओं से भर देंगे। वे हमेशा चाहते थे कि लोग इन्हें जानें। जी हां, हम उनके द्वारा छोड़ी कई सभी तरह की पॉजिटिव एनर्जी को यहां पेश कर रहे हैं।"

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें