पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत की मौत का मामला:जिम पार्टनर का दावा- शाहरुख ने धोखे में रखकर अवॉर्ड शो में बुलाकर अपमानित किया था, सलमान और करन ने भी बर्बाद करने की साजिश रची

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साल 2013 में हुए आईफा अवॉर्ड्स समारोह के दौरान शाहरुख खान ने सुशांत को स्टेज पर बुलाकर उनका खूब मजाक उड़ाया था। सुनील शुक्ला का दावा है कि स्टेज पर पूछे जाने वाले सवालों को लेकर सुशांत से कुछ और कहा गया था, लेकिन स्टेज पर हुआ कुछ और। - Dainik Bhaskar
साल 2013 में हुए आईफा अवॉर्ड्स समारोह के दौरान शाहरुख खान ने सुशांत को स्टेज पर बुलाकर उनका खूब मजाक उड़ाया था। सुनील शुक्ला का दावा है कि स्टेज पर पूछे जाने वाले सवालों को लेकर सुशांत से कुछ और कहा गया था, लेकिन स्टेज पर हुआ कुछ और।
  • सुनील ने बताया- सुशांत को कोई फिल्म ना मिले, इसके लिए करन जौहर ने सलमान के साथ मिलकर साजिश रची थी
  • उन्होंने बताया कि शाहरुख ने अवॉर्ड शो में सुशांत की बेइज्जती की, जबकि कहा था कि वे उनसे करियर और स्ट्रगल पर बात करेंगे

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में लगातार नए-नए दावे सामने आ रहे हैं। अब खुद को उनका जिम पार्टनर बताने वाले सुनील शुक्ला ने कहा कि सुशांत को इंडस्ट्री में लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था। अपने आरोपों को लेकर उन्होंने बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है, साथ ही इस केस को सीबीआई को सौंपने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अपील भी की है।

सुनील का कहना है कि सुशांत के फिल्मी करियर को खत्म करने के लिए कुछ लोग लगातार कोशिश कर रहे थे। उन्होंने बताया कि किस तरह एक अवॉर्ड शो में शाहरुख ने उन्हें धोखे में रखकर बुलाया और फिर उनका अपमान किया था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सलमान और करण ने मिलकर उनका करियर बर्बाद करने के लिए साजिश रची थी।

सुशांत के जिम पार्टनर रहे हैं सुनील

  • सुनील के मुताबिक, वे जिम में सुशांत के पार्टनर थे। वे उनसे अक्सर दिल की बातें शेयर किया करते थे। सुनील ने बताया कि आईफा अवॉर्ड्स के दौरान जब शाहरुख ने सुशांत को स्टेज पर बुलाकर उनका अपमान किया था।
  • उन्होंने दावा किया कि आईफा अवॉर्ड्स में सुशांत जब शाहरुख और शाहिद के साथ स्टेज शेयर करने वाले थे तो शो से पहले शाहरुख ने उनसे बात की थी और उनसे कहा था कि वो स्टेज पर उनसे फिल्म 'काय पो चे' के बारे में बात करेंगे। इसके लिए उन्हें एक सिग्नेचर स्टेप को प्रैक्टिस करने को कहा था। इसे लेकर सुशांत बहुत खुश थे।
  • सुनील ने बताया कि इतना ही नहीं शाहरुख ने उनसे ये भी कहा था कि वे उनसे उनके करियर और स्ट्रगल की बात करेंगे। लेकिन स्टेज पर पहुंचते ही उन्होंने उनकी बेइज्जती करना शुरू कर दिया। शाहरुख के इस बर्ताव से सुशांत बहुत आहत हुए थे। उन्होंने जिम में आकर कहा था कि भाई मैं वहां गया, मेरे साथ बहुत गलत हो गया, उन्होंने मेरी बेइज्जती कर दी।

सलमान और करन ने की साजिश
सुनील ने बताया कि करन जौहर ने सलमान के साथ मिलकर साजिश रची कि सुशांत को कोई फिल्म ना मिल सके। उन्होंने बताया कि करन ने सुशांत और जैकलीन को फिल्म 'ड्राइव' के लिए साइन किया था। लेकिन इस फिल्म के बीच में जैकलीन को रेस-3 में काम करने का मौका मिला। करन ने सुशांत को तो कोई और फिल्म साइन नहीं करने दी, लेकिन जैकलीन को सलमान की फिल्म में काम करने दिया, जिससे ड्राइव की शूटिंग में देर हो गई।

कंगना ने भी सुनील के आरोपों को लेकर ट्वीट किया

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें