पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कन्फ्यूजन पर सफाई:संजना सांघी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा- मैंने हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ा है, हम सबको वापस आना है

एक महीने पहले
फोटो संजना सांघी के इंस्टाग्राम से साभार

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से डेब्यू कर रहीं संजना सांघी ने अपनी पिछली इंस्टा स्टोरी के बारे में एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है। जिसमें उन्होंने मुंबई हमेशा छोड़ने की बात पर सफाई दी है। संजना ने वही तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि शायद उनकी बात को समझने में कोई कन्फ्यूजन हो गया है, वे हमेशा के लिए मुंबई नहीं छोड़ कर गई हैं।

संजना ने दी सफाई 

संजना ने इस स्टोरी में लिखा है- अरे अरे काफी कुछ इंटरप्रेट हो गया मेरी पिछली स्टोरी से। मैं अपने घर दिल्ली जा रही थी, फरवरी के बाद से, यही मेरे कहने का मतलब था। हम सबको वापस आना होगा। मेरे लिए चिंता करने वाले हर एक शख्स का शुक्रिया। गौरतलब है कि संजना की फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

पिछली पोस्ट से लगाए थे कयास

संजना ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था- 'खुदा हाफिज मुंबई। 4 महीने बाद आपके दर्शन हुए। मैं चली दिल्ली वापस। आपकी सड़कें कुछ अलग सी लगीं, सुनसान थीं, शायद मेरे दिल में जो दुख है, मेरे नजरिए को बदल रहे हैं। या शायद फिलहाल आप भी थोड़े दुख में हैं। मिलते हैं? जल्दी या शायद नहीं।' 

मंगलवार को पुलिस ने की थी 7 घंटे पूछताछ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने मंगलवार को संजना सांघी से बांद्रा पुलिस स्टेशन में करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। पुलिस ने संजना को सोमवार को ही समन किया था, लेकिन दिल्ली में होने के कारण वो नहीं आ सकी थीं।

2018 में 'मी-टू कैम्पेन' के दौरान मीडिया में खबरें आई थी कि संजना ने सुशांत पर छेड़खानी का आरोप लगाया था। हालांकि, सुशांत ने इसका खंडन करते हुए दोनों के बीच हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। बाद में संजना ने भी सुशांत पर आरोप लगाने की खबरों को गलत बताया था। ऐसे में संजना से पूछताछ को इस जांच के लिए अहम कड़ी माना जा रहा था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें