पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दिवंगत अभिनेता का अचीवमेंट:सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाली स्कूल की किताब में शामिल, बच्चों को फैमिली वैल्यूज समझाने के लिए की गई शामिल

5 महीने पहले

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फोटो बंगाली स्कूल की टेक्स्ट बुक में शामिल की गई है। यह फोटो सुशांत के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से ली गई है, जिसमें उनकी पत्नी का रोल कर चुकीं और उनकी गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे और उनके बेटे का रोल करने वाला चाइल्ड आर्टिस्ट भी दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि फोटो का इस्तेमाल बच्चों को फैमिली वैल्यूज बताने के लिए किया गया है। इसमें सुशांत को एक पिता के रूप में चित्रित किया गया है।

सुशांत की दोस्त ने शेयर की फोटो
सुशांत की दोस्त स्मिता पारिख ने टेक्स्ट बुक के पेज की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, "एक और प्राइमरी बांग्ला बुक ने फैमिली और फादर फिगर समझाने के लिए हमारे प्यारे सुशांत की फोटो पब्लिश की है। मुझे गर्व है। इससे साफ होता है कि हमारा एजुकेशन बोर्ड भी उन्हें सबसे अच्छा मानता है।"

सुशांत के फैन्स में खुशी की लहर
सुशांत के लिए लगातार न्याय की लड़ाई लड़ रहे उनके फैन्स इस उपलब्धि पर काफी खुश हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "जस्ट ब्यूटीफुल। मानव है ही ऐसा कि वो मानवता की पहचान बन गया है।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "वाह। मैं बस उन्हें देख रही हूं। वे परफेक्ट पिता की तरह लग रहे हैं। उनकी 'छिछोरे' को याद कीजिए। इसमें उन्हें देखने के बाद मैं बहुत रोई थी।" एक अन्य यूजर का कमेंट है, "इसमें कोई संदेह नहीं कि एसएसआर सबसे अच्छे हैं। हमें उन पर गर्व है। हमेशा। सुशांत तुम याद आते हो। लव यू सो मच बेटा।"

विज्ञान की किताब में भी सुशांत
इससे पहले सुशांत की फोटो बांग्ला की प्राइमरी क्लास की साइंस की टेक्स्ट बुक में इस्तेमाल की जा चुकी है। इसे इंसान और जानवरों में अंतर समझाने के लिए यूज किया गया था।

2020 में हुआ सुशांत का निधन
14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत मिले थे। इसके करीब डेढ़ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने पटना में रिया के और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी का केस दर्ज कराया था, जो बाद में CBI को सौंप दिया गया। मामले में अभी जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...