पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रक्षाबंधन पर आई भाई की याद:बहन मीतू ने सुशांत के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा-'जो दर्द और खालीपन तुम छोड़ गए वो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता'

6 महीने पहले

सुशांत सिंह राजपूत की चार बहनों में से एक मीतू सिंह ने रक्षाबंधन के एक दिन बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने भाई को याद किया।

मीतू की यह पहली इंस्टाग्राम पोस्ट थी जिसमें उन्होंने लिखा, 'भाई, हम अब भी गहरे सदमे में हैं और यह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि तुम हमारे साथ नहीं हो। असहनीय दर्द और खालीपन जो तुम हमारे पीछे छोड़ गए हो, वो शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। मेरे अनमोल भाई, मेरी जान, मैं अभी भी तुम्हें गुड बाय नहीं कह सकती। हमारा पवित्र बंधन दिल में हमेशा बना रहेगा और यह अनंत तक जीवित रहेगा। मैं हमारी खूबसूरत यादों पर हंसती और रोती रहूंगी, जब तक हम दोबारा ना मिलें भाई। हम हमेशा तुम पर गर्व करते रहेंगे।'

इसी पोस्ट को सुशांत की दूसरी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर करते हुए लिखा, मेरी रूबी दी, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। आप हमारी सबसे बहादुर बहन हैं। वह हमारे साथ हमेशा है। हम उसे अनंत तक प्यार करते रहेंगे।

12 जून तक सुशांत के साथ थीं मीतू

मीतू ही परिवार की एकमात्र सदस्य हैं जो कि 8 जून से 12 जून के बीच सुशांत के साथ उनके घर पर रुकी थीं। 8 जून को सुशांत की लिव इन पार्टनर रिया चक्रवर्ती उनका घर छोड़कर चली गई थीं। उन्होंने मीतू को इस बात की जानकारी दे दी थी जिसके बाद सुशांत का ख्याल रखने के लिए मीतू उनके घर पर रुकी थीं। चार दिन सुशांत के पास रुकने के बाद मीतू मुंबई में रह रहे अपने परिवार के पास वापस लौट गई थीं क्योंकि उनके बच्चे बहुत छोटे हैं।

इसके बाद 14 जून की सुबह जब सुशांत अपने बेडरूम का दरवाजा नहीं खोल रहे थे तो फ्लेट-मेट सिद्धार्थ पिठानी ने मीतू को कॉल करके बुलाया था।उनके आने के बाद बेडरूम का लॉक तोड़ा गया तो देखा कि सुशांत की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी।

मीतू ने बिहार पुलिस को दिए बयान में कहा था कि रिया के घर छोड़कर जाने से सुशांत काफी परेशान थे। रिया ने कहा था कि वह कभी दोबारा नहीं लौटेंगी। रिया अपने साथ सुशांत और अपने कुछ कीमती सामान भी ले गई थीं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser