पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुशांत केस में सीबीआई जांच:सीबीआई के हाथ केस जाने पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने जताया आभार, लिखा- 'जिस घड़ी का इंतजार था वो आ गई'

एक महीने पहले

14 जून को हुई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही मुंबई पुलिस छानबीन कर रही है। हालांकि इसपर संतोषजनक परिणाम ना मिलने पर फैंस और सुशांत के करीबियों द्वारा लगातार मामले में सीबीआई जांच की मांग की जा रही थी। एक लंबे इंतजार के बाद अब बिहार पुलिस द्वारा दिए गए लिखित आवेदन पर केंद्र सरकार ने सुशांत का केस सीबीआई को सौंप दिया है। इस बड़ी खबर के सामने आते ही जहां सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सभी का आभार जताया है वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन श्वेता सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

सीबीआई को केस सौंपे जाने की खबर के बाद ही अंकिता लोखंडे ने ट्विटर और इंस्टाग्राम के जरिए सभी का आभार जताया है। उन्होंने लिखा, 'जिस घड़ी का इंतजार था वो आ गई है'। अंकिता की पोस्ट पर उनके कुछ करीबी दोस्त निवेदिता बासु, नंदीश संधू और दलजीत कौर समेत कई सेलेब्स ने भी उनका समर्थन किया है।

View this post on Instagram

Gratitude 🙏🏻 #sushantsinghrajput

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Aug 5, 2020 at 12:46am PDT

28 जुलाई को सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा बिहार पुलिस में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। इसपर अंकिता ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था, 'सच्चाई जीतती है'। सालों पहले अलग हो जाने के बावजूद अंकिता लगातार सुशांत के परिवार का समर्थन कर उन्हें सहारा दे रही हैं।

सुशांत की बहन ने दिया रिएक्शन

अंकिता के अलावा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने भी ट्विटर पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ये सीबीआई है। जस्टिस फॉर सुशांत, सीबीआई इंक्वायरी। इससे पहले भी लगातार श्वेता सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के लिए न्याय दिलाने की गुहार लगाती आई हैं।

डिप्रेशन में नहीं थे सुशांत- अंकिता लोखंडे

सुशांत की मौत के बाद से ही चुप्पी साधी हुई अंकिता ने हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में दावा किया कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। वो इस बात को डंके की चोट पर कह सकती हैं। उन्होंने कहा था, ‘‘सुशांत हमेशा मुझसे एक बात बोलता था कि सक्सेस और फेलियर्स के बीच में एक लाइन होती है, जो महेंद्र सिंह धोनी फॉलो करते हैं। जब ज्यादा अच्छा होता है तो वह सैटल रहते हैं और कुछ ज्यादा खराब होता तो भी वह सैटल रहते हैं। मैं ऐसा ही होना चाहता हूं। उस पर न कभी सक्सेस का असर पड़ा न कभी डाउनफॉल का। सुशांत मानता था कि खुशियां पलभर की होती हैं। इसलिए वह छोटी-छोटी चीजों में खुशियां ढूंढ़ता था। सुशांत और अंकिता पवित्र रिश्ता के बाद से ही रिलेशन में थे। करीब 6 साल साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें