पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत की मौत के 7 महीने:अन्ना हजारे से मिले सुशांत के दोस्त गणेश, मौत की जांच के लिए नई CBI टीम बनने की खबर भी आई सामने

12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत की मौत को 7 महीने हो रहे हैं। उनका परिवार, दोस्त और फैन्स इंसाफ के इंतजार में हैं। CBI, ED, महाराष्ट्र पुलिस, NCB जैसी देश की 4 बड़ी जांच एजेंसियां मिलकर भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी नहीं सुलझा पाई हैं। हालांकि कुछ लोग अभी भी निराश नहीं हुए हैं। उन्हीं में से एक है सुशांत के दोस्त गणेश हिवरकर, जो हाल ही में अन्ना हजारे से मिले।

अन्ना बोले- मैं कोशिश करूंगा
गणेश ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अन्ना हजारे के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है। कैप्शन में लिखा है कि वे पिछले 3 महीने से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भी मिलना की कोशिश कर रहे हैं, कृपया कोई उनकी मदद कर सकता है तो बताए। साथ ही एक लैटर लिखकर भी सुशांत की मौत के बारे में बताया है।

यह लैटर मराठी में है। इसमें लिखा है- मेरा इतना ही कहना है कि मेरी 3 विनती हैं जिसे आप ठीक समझे उसमें मदद कीजिए। पहली- मीडिया रोज 30 मिनट सुशांत के केस से जुड़ी खबर दिखाए। दूसरी- आरएसएस जैसी संस्थाएं हमारी मदद करें। तीसरी- भारत सरकार और CBI को एक पत्र लिखा जाए ताकि वे केस पर ध्यान दें। गणेश के मुताबिक अन्ना ने उन्हें मामले में मदद करने का आश्वासन दिया है।

प्रदीप भंडारी की पोस्ट, जिसमें नई जांच टीम बनाए जाने का जिक्र है।
प्रदीप भंडारी की पोस्ट, जिसमें नई जांच टीम बनाए जाने का जिक्र है।

इस बीच सोशल मीडिया पर ही रिपब्लिक टीवी से जुड़े प्रदीप भंडारी ने पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है कि "सुशांत सिंह डेथ केस की जांच के लिए एक नई CBI टीम बनाई जा रही है। जो आगे की जांच-पड़ताल करेगी। नई टीम अगले कुछ दिन में सुबूतों के आधार पर जांच करेगी। अभी कुछ भी खत्म नहीं हुआ है उम्मीद मत छोड़िए।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser