पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Sushant's House Helper Neeraj's Big Statement On Rhea's Parties, Last Talk, Medicine And Siddharth Pithani, Said 'he Had Lost After Coming Back From Europe'

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत सुसाइड केस:सुशांत के हाउस हेल्पर नीरज का रिया की पार्टीज, आखिरी बातचीत, मेडिसिन और सिद्धार्थ पिठानी पर बड़ा बयान, बोले- 'यूरोप से वापस आकर गुमसुम हो गए थे'

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाई थी। उस दौरान उन्हें सबसे पहले देखने वाले लोगों में उनके हाउस हेल्पर नीरज भी शामिल थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीरज ने बताया कि सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ यूरोप ट्रिप से लौटकर ही गुमसुम रहने लगे थे। वो मेडिसिन लेते थे और ज्यादा से ज्यादा समय सिर्फ सोते थे।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में नीरज ने सुशांत से हुए आखिरी बातचीत के बारे में बताया कि 14 जून की सुबह उन्होंने पानी मांगा था और पूछा था कि सब कैसा चल रहा है। नीरज ने कहा, सब ठीक है। आगे उन्होंने बताया कि सर यूरोप से वापस आने के बाद से ही ठीक नहीं थे। हमें बताया गया था कि वो डिप्रेशन में हैं जिसका ट्रीटमेंट चल रहा है मगर हमें नहीं लगा कि कुछ बुरा है। वो शांत हो गए थे और बहुत ज्यादा सोते थे।

रिया देती थीं सुशांत को दवाइयां

सुशांत के मेडिसिन के इंचार्ज के बारे में नीरज ने बताया, 'रिया सर को मेडिसिन देती थीं। हम सर के रूम में तब ही जाते थे जब उन्हें कुछ काम होता था वो भी इजाजत मिलने के बाद'। नीरज के अनुसार रिया एक्टर को दवाई देती थीं मगर सिद्धार्थ का दावा है कि वो उन्हें मेडिसिन दिया करते थे।

8 जून को सुशांत को छोड़कर चली गई थीं रिया।
8 जून को सुशांत को छोड़कर चली गई थीं रिया।

8 जून को रिया ने नीरज से बंधवाया था सामान

रिया सुशांत की मौत के कुछ दिनों पहले ही रिया उन्हें छोड़कर अपने घर चली गई थीं। सुशांत की बहन का आरोप है कि रिया सुशांत की दवाई और उनके क्रेडिट कार्ड भी अपने साथ ले गई थीं। इसपर नीरज का कहना है, 'मुझे वाकई नहीं पता कि सुशांत ने रिया को जाने को कहा था या उनके बीच कोई लड़ाई हुई थी। लेकिन रिया मैम ने मुझे अपना सामान दो सूटकेस में बांधने को कहा था। जब वो घर से जा रही थीं तो सर चुपचाप अपने कमरे में बैठे थे, वो दुखी लग रहे थे। मुझे नहीं पता क्या हुआ था'।

सिद्धार्थ पिठानी ने फंदे से उतारा था सुशांत का शव

नीरज समेत दो अन्य लोग सुशांत की मौत के समय घर में मौजूद थे। उनकी मौत के समय हुई घटना पर उन्होंने बताया, 'सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत को सबसे पहले देखा था, फिर दीपेश और मैंने। उन्होंने अपने फैब इंडिया के कुर्ते से खुदको फांसी लगाई थी। सिद्धार्थ ने कपड़े को काटा था जिसके बाद शव पलंग पर गिरा था। हम सब उसे छूने में डर रहे थे। फिर उनकी बहन आ गईं और हमसे सवाल करने लगीं। पुलिस 30 मिनट बाद पहुंची थी'।

चाबी बनाने वाले को बुलाकर खोला गया था सुशांत के कमरे का दरवाजा।
चाबी बनाने वाले को बुलाकर खोला गया था सुशांत के कमरे का दरवाजा।

दिशा सलियान की मौत से पहले परेशान थे सुशांत

नीरज ने बताया कि सुशांत दिशा सलियान की मौत से पहले ही परेशान रहते थे। वो दुखी होते थे मगर वो पहले ही ऐसे स्टेट ऑफ माइंड में थे। 'वो पिछले चार से पांच महीनों से काफी शांत हो गए थे। एकदम गुमसुम हो गए थे। हम उनसे बात करना चाहते थे मगर बहुत डर लगता था'।

रिया अपने दोस्तों के साथ घर में पार्टी करती थीं

खबरें हैं कि सुशांत की मौत से एक रात पहले उनके घर में पार्टी रखी गई थी। इसपर नीरज ने बताया कि जो भी पार्टी हुई थीं वो लॉकडाउन से पहले हुई थीं। ज्यादातर रिया और उसके दोस्त ही होते थे। सुशांत शुरुआत में इन पार्टीज में शामिल होते थे मगर बाद में उन्होंने इनमें शामिल होना बंद कर दिया था क्योंकि उन्हें ये सब पसंद नहीं था। रिया के दोस्त ही सुशांत के दोस्त बन चुके थे और सुशांत के कोई दोस्त घर नहीं आते थे'।

सुशांत ने दिया था रिया को पैसों का कंट्रोल

रिया पर सुशांत के पैसों का गलत तरीके से इस्तेमाल किए जाने का आरोप लग रहा है। इसपर नीरज का कहना है कि सुशांत ने ही रिया को ऐसा करने की आजादी दी थी। वो घर की पूरी जिम्मेदारी ले चुकी थीं।

बता दें कि रिया पर सुशांत को मेडिसिन का ओवरडोज देने और उनपर जादू टोना करवाने के संगीन आरोप लगाए जा रहे हैं। जहां नीरज का कहना है कि सुशांत पिछले 5 महीनों से गुमसुम थे वहीं दूसरी तरफ उनके पुराने कुक का भी कहना है कि पिछले सितम्बर तक सुशांत बिल्कुल ठीक थे और किसी तरह की मेडिसिन नहीं लेते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser