पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिर उलझ रहा सुशांत का केस:सुशांत के मैनेजर रहे सिद्धार्थ पिठानी ने किया खंडन, 13 जून की रात सुशांत से नहीं मिली थीं रिया चक्रवर्ती

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में कहा था कि उसने 8 जून काे सुशांत का घर छोड़ दिया था
  • पिठानी ने भी कहा था कि रिया अपने साथ सुशांत का कैमरा और हार्डड्राइव ले गईं थीं

पिछले दो दिन से यह खबर लगातार सुर्खियों में थी कि 13 जून की रात रिया चक्रवर्ती सुशांत से मिलने आई थीं। लेकिन अब यह साफ हो गया है यह बात पूरी तरह झूठ है। इसका खुलासा सुशांत के मैनेजर रहे सिद्धार्थ पिठानी ने किया है। सिद्धार्थ 14 जून यानी उनकी मौत के दिन तक सुशांत के घर में ही थे। इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने ही कथित रूप से सबसे पहले सुशांत को कमरे में फंदे पर लटका हुआ पाया था।

गौरतलब है कि मुंबई में बीजेपी के सचिव विवेकानंद गुप्ता ने यह दावा किया था कि एक चश्मदीद ने रिया को सुशांत के घर पर 13 जून की रात 2 से 3 के बीच देखा था। और सुशांत रिया को छोड़ने उनके घर गए थे।

हैदराबाद में हैं सिद्धार्थ पिठानी

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ इन दिनों हैदराबाद में अपने घर पर हैं। जब उनसे पूछा गया है कि क्या रिया सुशांत की मौत से पहले वाली रात में उनसे मिली थीं। तो सिद्धार्थ ने इसे सिरे से खारिज कर दिया। सिद्धार्थ ने सीबीआई को दिए बयान में भी यही कहा था कि रिया 8 जून को उनके घर से चली गईं थीं। रिया अपने साथ हार्डड्राइव्स, कैमरा भी ले गईं थीं। जिनके पासवर्ड रिया जानती थीं।

सुशांत की बहन ने भी कहा था गेम चेंजर खबर

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर इस बारे में लिखा था कि- ये हर मायने में ब्रेकिंग न्यूज है। एक गेम चेंजर है। एक विटनेस है जो कन्फर्म कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिला था। 13 जून की रात आखिर ऐसा हुआ क्या था, जिसकी अगली सुबह वह जिंदा नहीं रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें