पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुशांत सुसाइड केस:सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सलियान की मां का दावा, 'एक्टर का नहीं है बेटी की मौत से कोई लेना देना'

6 महीने पहले

बिहार में सुशांत के पिता द्वारा केस किए जाने के बाद से ही मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि सुशांत सुसाइड से एक रात पहले अपनी एक्स मैनेजर दिशा सलियान की मौत में नाम जोड़े जाने से परेशान थे। इसपर अब दिशा की मां ने बताया कि दिशा के सुसाइड से एक्टर का कोई ताल्लुक नहीं है। यहां तक कि सुशांत का काम छोड़ने के बाद से दिशा की उनसे कोई बातचीत नहीं थी।

हाल ही में जी न्यूज को दिए इंटरव्यू में दिशा की मां ने बताया कि कई दिनों तक उनके परिवार को ये जानकारी नहीं थी कि वो सुशांत सिंह के साथ काम करती थीं। उन्होंने बताया कि एक्टर का काम छोड़ने के बाद दिशा का उनसे कोई कॉन्टेक्ट नहीं था ना ही इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति से उनकी बातचीत थी।

रणबीर कपूर के साथ काम ना कर पाने से थीं परेशान

दिशा की मां ने आगे इंटरव्यू में बताया कि सुशांत से पहले वो एश्वर्या राय के साथ फिल्म जज्बा और ऐ दिल है मुश्किल में काम कर चुकी हैं। दिशा रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती थीं मगर जब ऐसा नहीं हो सका तो वो थोड़ी परेशान हो गई थीं।

आखिरी मुलाकात में सुशांत ने दोस्त से किया था दिशा का जिक्र

हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ के रूममेट और दोस्त सिद्धार्थ ने बताया कि वो सुशांत की मौत से एक दिन पहले ही उनसे मिले थे। 13 जून को रात 1 बजे जब सिद्धार्थ सुशांत से मिले थे तब वो दिशा की मौत से परेशान थे। दिशा एक्टर की एक्स मैनेजर थीं जिस वजह से सुशांत के लिए भी कुछ ब्लाइंड आइटम लिखे जा रहे थे। ये सब देखकर सुशांत काफी परेशान थे। कुछ खबरों की मानें तो दिशा और सूरज पंचोली रिलेशन में रह चुके थे इसलिए ही सूरज और सुशांत की भी लड़ाई हो चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser