पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपलब्धि:26 साल पहले मिस यूनिवर्स बनी थीं सुष्मिता सेन, ब्वॉयफ्रेंड रोहमन ने 'जान' कहकर दी बधाई

मुंबई6 महीने पहले

सुष्मिता सेन 21 मई के दिन फिलीपींस में हुई 43वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की विजेता बनी थीं। मिस यूनिवर्स की क्राउनिंग के 26 साल पूरे होने की खुशी में सुष्मिता ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। सुष्मिता ने लिखा, इंडिया ने 1994 में पहली बार मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। ये पल हमेशा मेरे देश के इतिहास में दर्ज होने के साथ-साथ मेरी जिंदगी का भी सबसे यादगार पल रहेगा। 

ब्वॉयफ्रेंड ने कहा जान:

सुष्मिता को इस उपलब्धि पर उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बधाई दी और क्राउन में उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 26 साल और मेरी जान, तुमने हम सभी को गर्व महसूस करवाया है। आज भी करवाती हो। 

सुष्मिता ने खोला था खाता:

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में सुष्मिता से पहले किसी भी भारतीय महिला को यह खिताब नहीं मिला था। जबकि इसे पहले 41 बार यह प्रतियोगिता हो चुकी थी। खास बात यह है कि 42वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में 77 देशों से प्रतियोगी शामिल हुए थे। 

इस जवाब के बाद जीत लिया टाइटल: सुष्मिता से मिस यूनिवर्स के दौरान पूछा गया था, 'अगर आप किसी ऐतिहासिक घटनाक्रम को बदलना चाहें तो वह क्या होगा? इस पर सुष्मिता का जवाब था, 'इंदिरा गांधी की मृत्यु'।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें