पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुष्मिता सेन की बेटी की पोस्ट:रिनी ने को-स्टार दर्शील सफारी का शुक्रिया अदा किया, लिखा- आपने मुझे बेटर एक्टर बनाया

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन अब बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। रिनी जो इस समय एक्टर दर्शील सफारी के साथ एक प्रोजेक्ट में काम कर रहीं हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट लिखी और दर्शील की तारीफ की। रिनी ने सेट की कुछ सेल्फी शेयर की और अपने दोस्त दर्शील को सेट से जुड़ी यादों के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने दर्शील को उन्हें बेटर एक्टर बनाने का क्रेडिट भी दिया।

दर्शील ने रिनी को बेटर एक्टर बनाया

रिनी सेन ने लिखा, "दर्शील सफारी हमारे पास बहुत सारी तस्वीरें साथ में नहीं होगीं लेकिन मेमोरीज हमेशा रहेंगी जो हमने शूटिंग और वर्कशॉप के दौरान बनाईं हैं। आप एक बहुत काइंड, हेल्पफुल और फनी दोस्त हैं और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने इतनी जल्दी अपके साथ काम किया क्योंकि मुझे पता है कि इसने मुझे एक बेटर एक्टर बनने में मदद की है। बहुत सारा पागलपन और मजा अभी बाकी है।" वहीं दूसरी तरफ दर्शील ने भी अपनी को-स्टार के साथ फोटो शेयर की।

डायरेक्ट कबीर खुराना की फिल्म में दिखेंगे दर्शील-रिनी

दर्शील सफारी ने 2007 में फिल्म 'तारे जमीन पर' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। बाद में उन्होंने 'बम बम बोले', ज़ॉक्कोमॉन, जैसी फिल्मों में काम किया। खबरों के अनुसार, दर्शील और रिनी अब फिल्म 'ड्रामायामा' में दिखेंगे जिसे कबीर खुराना ने डायरेक्ट किया है। इसमें 'सुचित्रा पिल्लई' लीड रोल में दिखेगीं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें