पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्ते में दरार:विवादों में सुष्मिता के भाई राजीव की शादी, वाइफ चारू बोलीं- 'उन्हें किसी ने भड़काया है, शक का कोई इलाज नहीं है'

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुष्मिता सेन के भाई राजीव और भाभी चारू की शादी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। शादी के कुछ ही महीनों बाद खबर आई कि राजीव अपनी वाइफ चारू को मुंबई में छोड़कर अकेले दिल्ली जाकर रहने लगे हैं। हालांकि राजीव ने इन खबरों का खंडन किया है उनका कहना है कि वो काम के सिलसिले में दिल्ली में हैं। खबरों की मानें तो चारू रिश्ता सुलझाना चाहती हैं मगर राजीव बात करने के लिए तैयार नहीं हैं।

राजीव ने ये तक कहा है कि चारू काफी सीधी सादी और मासूम हैं इसका फायदा उठाकर कोई उन्हें भड़का रहा है। अब राजीव के इस बयान के बाद चारू ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं हमेशा से अपने निर्णय खुद लेती आई हूं। शायद उसको किसी ने भड़का दिया है तभी उसने सोशल मीडिया से शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दीं।

आगे चारू कहती हैं, 'अगर उसे लगता है कि मैं मासूम हूं और जल्दी लोगों के भड़कावे में आ जाती हूं तो उन्हें मेरे साथ रहना चाहिए। उसने क्यों मेरे मुश्किल समय में मुझे अकेला रहने के लिए छोड़ दिया। ये समय है कि परिवार एक दूसरे के साथ रहकर सपोर्ट करे। मगर राजीव साथ नहीं हैं और पहली सालगिरह के कुछ दिनों पहले ही दिल्ली निकल गया हैं। दो महीने हो चुके हैं। वो ऐसा क्यों करेगा। शक का कोई इलाज नहीं है। ऐसा क्यों हुआ और हमारे रिश्ते में क्या दिक्कत है। बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात कर सकती हूं मगर मैं अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली तमाशा नहीं बनाना चाहती। मैं किसी की गोसिप का हिस्सा नहीं बनना चाहती।

राजीव और चारू ने 8 जून 2019 को कोर्ट मैरिज की थी और इसके 8 दिन बाद 16 जून को दोनों ने गोवा में सभी रिश्तेदारों और करीबियों की मौजूदगी में हिंदू तौर-तरीके से शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक साल तक डेटिंग की है।

चारू टीवी पर 'कर्ण संगिनी', 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बाल वीर', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'देवों के देव...महादेव', 'टशन-ए-इश्क' और 'जीजी मां' जैसे चारू को टीवी पर 'कर्ण संगिनी', 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'बाल वीर', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'देवों के देव...महादेव', 'टशन-ए-इश्क' और 'जीजी मां' जैसे टीवी सीरियल्स में देखा जा चुका है। उन्होंने फिल्मों 'इमपेशेंट विवेक' और 'कॉल फॉर फन' में भी काम किया है। बात राजीव की करें तो वे मॉडल और एंटरप्रेन्योर हैं। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें