पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदेह के घेरे में सुशांत का 'दोस्त':सुशांत की डेड बॉडी देखकर मुंबई पुलिस को थम्स अप दिखाने वाले संदीप सिंह का आखिर क्या है सच, कभी आइसक्रीम बेचते थे फिर बन गए प्रोड्यूसर

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में सीबीआई ने अपनी जांच शुरू कर दी है। इस मामले में सबसे पहले सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ की गई है। शनिवार को सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई सुशांत के दोस्त होने का दावा करने वाले संदीप सिंह से भी पूछताछ करने की तैयारी में है। इस मामले में संदीप की भूमिका काफी संदिग्ध मानी जा रही है।

14 जून को सुशांत की मौत के बाद उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट पर संदीप सबसे पहले पहुंचने वालों में से थे। संदीप का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सुशांत की डेड बॉडी ले जा रहे पुलिस कर्मियों को थम्स अप दिखाते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा संदीप ने नेशनल टेलीविजन पर अपने बयान भी बदल-बदलकर दिए हैं जिससे उनकी भूमिका और संदिग्ध हो चुकी है।

संदीप को नहीं जानता सुशांत का परिवार

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी कहा है, ''परिवार का कोई सदस्य संदीप को नहीं जानता। जब सुशांत की मौत की खबर आई तो संदीप उनके घर पहुंच गए।

डेड बॉडी देखकर सुशांत की बहन मीतू बेसुध होने लगीं तो संदीप उन्हें संभालने के लिए आगे आ गए। यहीं से उन्हें सब चीजों में आगे आने का मौका मिल गया। संदीप ने इस मौके का फायदा उठाया। पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार तक संदीप सब में शामिल रहे।

14 जून को मीतू सिंह के साथ संदीप।
14 जून को मीतू सिंह के साथ संदीप।

कई मीडिया इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को अपना भाई करार दिया। यहां तक कि सुशांत के परिवार से पटना मिलने पहुंच गए और पब्लिसिटी बटोरने की कोशिश की।''

संदीप को लेकर सोशल मीडिया पर सुशांत के फैन्स भी लगातार गुस्सा जाहिर कर रहे हैं जिसकी वजह से संदीप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है।

आइसक्रीम बेचते थे, बन गए प्रोड्यूसर

  • मुजफ्फरपुर, बिहार में जन्मे संदीप कम उम्र में ही परिवार के साथ मुंबई आ गए थे।
  • उन्होंने शुरुआती पढ़ाई मुंबई में की लेकिन गरीबी के चलते पढ़ाई पूरी नहीं कर पाए। संदीप ने ट्यूशन लेकर और सड़कों पर आइसक्रीम बेचकर अपना गुजारा।
  • इसके बाद 2001 में संदीप ने बतौर जर्नलिस्ट अपने करियर की शुरुआत की। फिर एक रेडियो चैनल में संदीप शो प्रोड्यूसर हो गए। इसके बाद सफलता का सिलसिला चल निकला।
  • वह रेडियो मिर्ची के एंटरटेनमेंट हेड बना दिए गए। 38 साल के संदीप ने 2008 में कलर्स चैनल के लिए पहला इंडिपेंडेंट शो डांसिंग क्वीन बनाया था।
  • इसके बाद संदीप 2011 में भंसाली प्रोडक्शन के सीईओ बने।
  • भंसाली प्रोडक्शन में रहते हुए संदीप ने राउडी राठोड़, शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी, राम लीला, मैरीकॉम और टेलीविजन सीरीज सरस्वतीचंद्र (2013) को को-प्रोड्यूस किया।
  • 2015 में संदीप ने खुद को बतौर प्रोड्यूसर स्थापित करने के लिए अलीगढ़, सरबजीत, भूमि और पीएम नरेंद्र मोदी जैसी फिल्में खुद प्रोड्यूस कीं।

कभी सुशांत-अंकिता के कॉमन फ्रेंड थे संदीप

कुछ मीडिया इंटरव्यू में 38 साल के संदीप ने कहा है कि अक्टूबर, 2019 के बाद से वह सुशांत के संपर्क में नहीं थे लेकिन उनके करीबियों में से एक थे। वह सुशांत और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के कॉमन फ्रेंड हैं। सुशांत की मौत के बाद संदीप ने कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिनमें वह सुशांत और अंकिता के साथ नजर आ रहे थे। सुशांत-अंकिता 2016 तक लिव इन रिलेशनशिप में थे और यह फोटो उसी दौरान की थीं।

सुशांत-अंकिता 2016 तक लिव इन रिलेशनशिप में थे और यह फोटो उसी दौरान की है।
सुशांत-अंकिता 2016 तक लिव इन रिलेशनशिप में थे और यह फोटो उसी दौरान की है।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें