सरदार उधम:सुतपा सिकदर ने फिल्म देखकर किया पति इरफान खान को याद, बोलीं- यह उनका ड्रीम रोल था

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरदार उधम' ने शुक्रवार (15 अक्टूबर) को एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की, जिसमें इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर और बेटे बाबिल खान सहित बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए। सबने फिल्म के दौरान इरफान को खूब याद किया। वहीं सुतापा ने एक इंटरव्यू के दौरान इरफान से जुड़ी कुछ यादें शेयर की और बताया कि यह रोल इरफान का ड्रीम रोल था।

विक्की को देखकर सुतपा को आ गई इरफान की याद

सुतपा ने कहा, "विक्की को बड़े पर्दे पर देखने से भी उन्हें इरफान की याद आ गई, जो अपने रोल के लिए लगभग एक बच्चे की तरह फिल्म को लेकर उत्साहित थे।" नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में अपने दिनों को याद करते हुए, उन्होंने बताया कि विक्की और इरफान की तुलना फिल्मों में उनकी उम्र और अनुभव के कारण करना अनुचित है, उन्होंने जोर देकर कहा कि विक्की के चेहरे से पैशन, डेडिकेशन, हार्ड वर्क और सिनेमा के लिए उनका प्यार, बिल्कुल इरफान की तरह दिखता है।

उन्होंने आगे कहा कि इरफान जहां भी होंगे, उन्हें विक्की को सरदार उधम सिंह के रूप में देखकर खुश होना चाहिए क्योंकि यह उनका ड्रीम रोल था।

सरदार उधम सिंह की बायोपिक है यह फिल्म

विक्की कौशल की ये फिल्म भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की बायोपिक है, जिन्होंने ब्रिटिश इंडिया के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ डायर को ब्रिटेन में मार दिया था। उधम सिंह ने ऐसा जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए किया था। जनरल ओ डायर ने ही इस गोलीकांड के आदेश दिए थे। इस फिल्म का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया है, वहीं रॉनी लहिरी और शील कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वहीं इरफान खान आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आए थे, जो 13 मार्च, 2020 को रिलीज हुई थी। हालांकि, लॉकडाउन के चलते यह फिल्म सिर्फ दो दिन ही सिनेमाघरों में चल पाई थी और फिर पिछले साल यानी 2020 में मुंबई में ही उनका निधन हो गया था।

खबरें और भी हैं...