पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इमोशनल न्यू इयर मैसेज:सुतापा सिकदर ने शेयर किए इरफान के अनदेखे पल, पोस्ट में लिखा- मुझे नहीं पता नए साल का स्वागत कैसे करूं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इरफान, अब नहीं हैं। पिछले साल 28 अप्रैल को वे यह दुनिया छोड़ गए। लेकिन उनका परिवार उन्हें भूल नहीं पा रहा है। गुजरे साल के आखिरी दिन इरफान की पत्नी ने उनके कुछ अनदेखे फोटो और वीडियो शेयर किए। जिसके साथ उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। सुतापा पति इरफान को याद करते हुए कह रही हैं कि मुझे नहीं पता कि नए साल का स्वागत कैसे करूं।

सुतापा ने लिखा- तुम पिछले साल थे
सुतापा ने इस मैसेज में लिखा- यह बहुत मुश्किल है कि साल 2020 को बदतर कहा जाए, क्योंकि उसमें तुम थे। पिछले साल, इसी दिन मेरे साथ गार्डनिंग कर रहे थे। चिड़ियों के लिए घर बना रहे थे। तो मैं कैसे 2020 को गुडबाय कह सकती हूं। इरफान, मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है नए साल 2021 का स्वागत कैसे करूं।

रिलीज होने वाली है इरफान की आखिरी फिल्म
इरफान के अभिनय से सजी आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' अगले साल रिलीज होने वाली है।हालांकि द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स इरफान के लिए अंतिम प्रोजेक्ट नहीं है, लेकिन यह वास्तव में उनके करियर की आखिरी फिल्म होगी। अगस्त 2017 में स्विट्जरलैंड के 70 वें लोकार्नो फिल्म समारोह में सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स का प्रीमियर हुआ।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें