पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वरा भास्कर की दो टूक:कंगना रनोट पर हमला करते हुए कहा- वे नफरत को नॉर्मलाइज कर ऑनलाइन जहर फैला रही हैं

2 महीने पहले

स्वरा भास्कर का कहना है कि कंगना रनोट नफरत को नॉर्मलाइज कर के ऑनलाइन जहर फैला रही हैं। 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' में कंगना की को-एक्ट्रेस रहीं स्वरा ने कहा कि वे उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानतीं। लेकिन वे प्रभावशाली पद पर बैठे ऐसे हर इंसान के खिलाफ हैं, जो अपनी शक्ति का दुरुपयोग नफरत फैलाने के लिए कर रहा है।

मैंने उसके साथ कलीग के तौर पर काम किया

द क्विंट से बातचीत में स्वरा ने कहा, "मैंने उसके (कंगना) साथ कलीग के तौर पर काम किया है। वह बहुत ही सक्षम एक्ट्रेस है। हम सबने यह देखा है।" इसके आगे उन्होंने कहा कि वे टॉपिक में ज्यादा नहीं घुसना चाहतीं, क्योंकि इससे बेवजह की हैडलाइंस को बल मिलेगा।

नफरत को नॉर्मलाइज करना बहुत बुरा है

बकौल स्वरा, "मैं पर्टिकुलर आर्टिस्ट के बारे में बात नहीं करना चाहती। लेकिन जब आप प्रभावशाली लोगों को देखते हैं, जो सभी एक्टर्स सोशल मीडिया पर हैं, वे अपने प्लेटफॉर्म का दुरुपयोग नफरत, कट्टरता और साम्प्रदायिकता को नॉर्मलाइज करने के लिए कर रहे हैं, जो कि वाकई बहुत-बहुत बुरा है।"

प्रभावित करने की ताकत का दुरुपयोग गलत है

स्वरा ने सीधे तौर पर कंगना पर निशाना साधते हुए कहा, "मुझे लगता है कि उसका ताजा ट्वीट नाथूराम गोडसे का बचाव कर रहा था या नाथूराम गोडसे के बचाव की कोशिश कर रहा था। मैंने कहा कि तुम क्या कर रही हूं? अगर तुम्हारे पास प्रभावित करने की ताकत है और तुम उसका दुरुपयोग नफरत फैलाने के लिए करते हो तो यह सही नहीं है।"

वह बॉलीवुड की क्लास मॉनिटर नहीं है

स्वरा आगे कहती हैं, "मैं कभी उसे कॉल करके मतभेदों को लेकर चर्चा नहीं करूंगी। क्योंकि वह बॉलीवुड के लिए क्लास मॉनिटर नहीं है।" स्वरा ने यह भी कहा कि व्यक्तिगत तौर पर उन्हें कंगना में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन आइडियोलॉजी को लेकर मतभेद हैं। वे कहती हैं, "जिस तरह से वह कट्टरता को नॉर्मलाइज कर रही है, मुझे उससे दिक्कत है। मुझे लगता है कि यह जहर है।"

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

और पढ़ें