पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कंगना पर फिर भड़कीं स्वरा:स्वरा भास्कर ने कहा- जरूरी नहीं एक अच्छा एक्टर, अच्छा इंसान भी हो

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने एक बार फिर कंगना रनौत पर निशाना साधा है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में स्वरा ने कंगना का उदाहरण देते हुए कहा, यह जरूरी नहीं है कि एक अच्छा एक्टर अपनी जिंदगी में अच्छा इंसान भी हो। इससे पहले भी स्वरा ने कंगना के किसान आंदोलन और को-स्टार्स को लेकर दिए गए बयानों पर भी उनकी आलोचना की थी।

स्वरा से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या कंगना स्टेटमेंट 'एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान भी होता है' पर विपरीत बैठती हैं। इस सवाल पर स्वरा ने कहा, मेरे ख्याल से सिर्फ एकमात्र कंगना से ही इस स्टेटमेंट का कोई लेना-देना नहीं है। हां, पहले हमारे बीच काफी बहस हुई है। लेकिन मुझे लगता है कि हमें इस स्टेटमेंट पर दोबारा सोचने की जरूरत है कि, एक अच्छा कलाकार एक अच्छा इंसान भी होता है।

जरूरी नहीं एक अच्छा एक्टर असल जिंदगी में भी अच्छा इंसान हो
स्वरा ने आगे कहा, "हम कई बार यह गलती कर देते हैं, इसलिए कि किसी एक्टर ने पर्दे पर एक अच्छे इंसान या किसी हीरोइक कैरेक्टर का रोल प्ले किया है। तो हम उसे एक अच्छा इंसान समझने की गलती कर बैठते हैं। किरदार को अच्छे से निभाने का मतलब है कि उस एक्टर में टेलेंट है, वो अपने काम में अच्छा है। यह जरूरी नहीं कि असल जिंदगी में भी वह एक अच्छा इंसान हो।"

यह भी पढ़ें - ईमेल विवाद फिर चर्चा में आया तो कंगना ने कसा ऋतिक पर तंज, बोलीं- छोटे से अफेयर के लिए कब तक रोएगा

स्वरा ने कहा, एक्टिंग किसी दूसरे प्रोफेशन की तरह ही है। जैसे एक डॉक्टर, इंजीनियर या टीचर अपने काम में बहुत अच्छे हों। लेकिन वह अच्छे इंसान भी हों, यह जरूरी नहीं। एक्टर्स के साथ भी ऐसा ही है। स्वरा ने उदाहरण देते हुए कहा कि, जैसे मैं एक राइटर की बहुत बड़ी फैन हूं। वह एक महान राइटर हैं, लेकिन वह मुझे अब तक मिलने वाले सबसे घटिया इंसान भी हैं। आप एक अच्छे डांसर, सिंगर, एक्टर, राइटर हो सकते हैं। लेकिन जरूरी नहीं है कि यह आपकी पर्सनालिटी में भी दिखे। बता दें कि कंगना ने हाल ही में उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहा था। कंगना स्वरा और तापसी पन्नू को 'बी ग्रेड एक्ट्रेस' भी बोल चुकी हैं। इस पर भी उनकी काफी आलोचना हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

और पढ़ें