पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बॉलीवुड में घमासान:स्वरा भास्कर ने किया पलटवार, कहा-अगर कंगना को सुशांत के लिए न्याय मांगना होता तो वह इसे अपना पर्सनल एजेंडा नहीं बनातीं

3 महीने पहले

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। उनकी मौत के बाद, कंगना रनोट चुप नहीं बैठीं और नेपोटिज्म से लेकर फेवरटिज्म और कैंपबाजी को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बताया। कंगना ने कई अवॉर्ड शो में सुशांत की फिल्म छिछोरे को नजरअंदाज करने के भी आरोप लगाए।

इसके बाद कई मीडिया इंटरव्यू में कंगना ने तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर समेत कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर निशाना साधना शुरू कर दिया। उन्होंने तापसी, स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस करार देते उनपर गुस्सा निकाला क्योंकि वह नेपोटिज्म के खिलाफ जंग में उनका साथ नहीं दे रहीं। 

कंगना के इस व्यवहार पर तापसी और स्वरा सोशल मीडिया पर खुलकर उन्हें जवाब देने से नहीं चूक रही हैं। हाल ही में पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में भी स्वरा ने कंगना के बारे में कई बातें कहीं।

स्वरा ने किया पलटवार

स्वरा बोलीं, कंगना ने कलीग्स को चापलूस, जरूरतमंद आउटसाइडर, बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया। अगर कंगना सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही होतीं तो वह पूरे डिबेट को उस मुद्दे से नहीं भटकातीं। उन्होंने पूरे मुद्दे को अपने ऊपर केंद्रित कर लिया। इसे अपना पर्सनल एजेंडा बना लिया। उन्हें सुशांत के काम को सेलिब्रेट करना चाहिए था, ना कि दूसरों को नींचा दिखाना चाहिए था। 

हालांकि, इस इंटरव्यू में स्वरा ने कंगना की तारीफ करते हुए उनके काम को भी सराहा। स्वरा ने उन्हें टैलेंटेड एक्ट्रेस और बेहतरीन परफॉर्मर कहा। साथ ही तनु वेड्स मनु और क्वीन में उनके काम की तारीफ की। स्वरा यह भी बोलीं कि वह अपने मन में किसी के प्रति पर्सनल तौर पर दुर्भावना नहीं रखती हैं।  

कंगना की किन बातों से शुरू हुआ विवाद?

कंगना ने अर्णब गोस्वामी को दिए इंटरव्यू में तापसी और स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया था। उन्होंने कहा था- मुझे यहां (बॉलीवुड में) रहने में घाटा ही है। क्योंकि उन्हें (मूवी माफिया) कल तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी 20 और जरूरतमंद आउटसाइडर्स मिल जाएंगी, जो कहेंगी सिर्फ कंगना को नेपोटिज्म से दिक्कत है। लेकिन हम करन जौहर से प्यार करते हैं।

अगर आप करन जौहर से प्यार करती हैं तो फिर आप दोनों बी-ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हो? आप आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखती हो। दोनों बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो। आपको काम क्यों नहीं मिलता? आपकी पूरी मौजूदगी नेपोटिज्म का सबूत है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें