• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • T Series Filed A Complaint Against Unknown People, Said They Are Conspiring To Tarnish The Image, Mumbai Police Is Probing The Matter

टी-सीरीज ने अनजान लोगों के खिलाफ कराई कंप्लेंट:कहा- भूषण कुमार की छवि खराब करने की कर रहे हैं साजिश

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज ने हाल ही में कुछ अंजान लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और फ्रॉजरी की कंप्लेंट दर्ज कराई है। शिकायत में टी-सीरीज का दावा है कि कुछ लोग कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में टी-सीरीज ने बेनाम आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

मुंबई पुलिस कर रही है मामले की जांच
ईटाइम्स की खबर की मानें तो टी-सीरीज ने कंप्लेन में दावा किया है कि उन्हें विदेशी नंबर +32460258213 से कॉल आते थे। जिसमें आरोपी भूषण कुमार बनकर लोगों से झूठी और गलत बातें करता था। हालांकि जो लोग भूषण कुमार को अच्छी तरह से जानते थे, उन्होंने तुरंत उस बहरुपिया को भगा दिया और यह बात भूषण कुमार को बताई। जैसे ही ये जानकारी टी-सीरीज के पास पहुंची, कंपनी ने तुरंत आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कराई। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। हालांकि, अभी तक आरोपियों के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली है।

भूषण कुमार को बदनाम करने की हो रही है कोशिश
टी सीरीज का कहना है कि कुछ लोग भूषण कुमार का नाम खराब करना चाह रहे हैं। ऐसा काम करने वाले लोगों से सही तरह से निपटा जाएगा। टी-सीरीज ने यह साफ कर दिया है कि इन सभी घटनाओं में भूषण कुमार की कोई भी भूमिका नहीं है। लोगों को सतर्क करते हुए टी-सीरीज ने कहा कि अगर कोई भी आपसे इस तरीके से संपर्क में आए तो उसके साथ बातचीत या फिर रुपयों के लेनदेन से जुड़ी चीजों में डील न करें। ऐसा करके आरोपी का मकसद भूषण कुमार की इमेज खराब करना चाहता है।

खबरें और भी हैं...