एक्ट्रेस का कन्फेशन:तापसी पन्नू ने किया था आयरन मैन रॉबर्ट डाउनी जूनियर को मैसेज, अब तक नहीं मिला हॉलीवुड एक्टर का कोई रिप्लाई

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिंक, मुल्क और मनमर्जियां जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं तापसी पन्नू इन दिनों अपनी नई फिल्म हसीना दिलरुबा के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों और क्रिटिक का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में अब नेटफ्लिक्स ने हसीना दिलरुबा की लीड कास्ट का एक वीडियो जारी किया है जिसमें विक्रांत मेस्सी के सवाल पर तापसी ने बताया है कि वो हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर को स्टॉक कर चुकी हैं।

विक्रांत मेस्सी और तापसी पन्नू ने हाल ही में एक दूसरे से सवाल करते हुए एक दूसरे पर लाई डिटेक्टर (झूठ पकड़ने वाली मशीन) का इस्तेमाल किया। इस दौरान विक्रांत ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या आपने कभी ऐसे किसी व्यक्ति को मैसेज किया है जो आपको फॉलो नहीं करता है। इसके जवाब में तापसी ने हां कहा। आगे विक्रांत के पूछने पर तापसी ने बताया कि, उन्होंने एवेंजर एंडगेम के आयरन मैन रॉबरट डाउनी जूनियर को इंस्टाग्राम पर डायरेक्ट मैसेज किया था लेकिन वहां से किसी ने भी रिप्लाई नहीं किया। हालांकि एक्ट्रेस ने ये नहीं बताया है कि उन्होंने क्या मैसेज किया था।

विक्रांत ने तापसी से ये भी पूछा कि क्या उन्हें एंगर इशू है। इसके जवाब में तापसी ने इनकार कर दिया, हालांकि लाई डिटेक्टर ने उनका झूठ पकड़ लिया था। आगे तापसी ने विक्रांत से भी पूछा कि क्या वो मैनुपुलेटिव हैं। इसके जवाब में एक्टर ने ना कहा, तो लाई डिटेक्टर ने फिर झूठ पकड़ लिया। इस बात पर विक्रांत की टांग खींचते हुए तापसी ने कहा, इस हीरो ने मेरे दो सीन कटवाएं हैं।

फिल्म क्रिटिक पर भड़कीं तापसी

नेटफ्लिक्स की फिल्म हसीना दिलरुबा को फिल्म क्रिटिक्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं कुछ क्रिटिक का मानना है कि हॉलीवुड फिल्म द टौमोरो वॉर, हसीना दिलरुबा से ज्यादा बेहतर है। एक क्रिटिक ने जब सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए द टौमोरो वॉर को तापसी की फिल्म से बेहतर बताया तो एक्ट्रेस ने भड़कते हुए जवाब में लिखा, सर हॉलीवुड है ना, सब कुछ चलता है। खामियों की परवाह किए बिना हमेशा एस्पिरेशनल है। यहां हम जितने भी एक्सपेरिमेंट कर लें कम ही लगता है और उन्हें हम बेमान ही लगते हैं। शायद एलए से बाहर काम करने से कुछ मदद हो जाए।

खबरें और भी हैं...