पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पलटवार:ट्रोलर ने दीं गंदी गालियां, फालतू हीरोईन कहा तो तापसी ने दिया करारा जवाब शेयर कर दिए मैसेज के स्क्रीन शॉट

2 महीने पहले

तापसी पन्नू ने एक ट्रोलर का करारा जवाब दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस ट्रोलर के द्वारा भेजे गए मैसेज के स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं। दरअसल एक यूजर ने तापसी के इनबॉक्स में गंदी गालियां देते हुए उन्हें फालतू हीरोईन कहा था। उस इंसान को एक्सपोज करते हुए तापसी ने उसकी पहचान उजागर कर दी। साथ ही उससे कहा कि जो गालियां तुमने लिखी हैं उसे 4-5 बार और लिखो तो शायद मैं मान जाऊं।

तापसी बोलीं- मैंने बॉलीवुड का स्टैंडर्ड उठाया है
ये मैसेज स्टायलॉक्स सरत नाम के यूजर ने 11 अक्टूबर को किए थे। जिसका जवाब तापसी ने उन्हें अब दिया है। पहले स्क्रीन शॉट में तापसी ने उस बात का जवाब दिया है जिसमें उसने कहा था कि तुझे एक्टिंग आती तो नहीं। तापसी ने कमेंट किया- एक्जेक्टली क्या उठा उठा के? क्योंकि उठाया तो है मैंने, स्टैंडर्ड। लेकिन आपको शायद नहीं समझ आए। वहीं दूसरे स्क्रीन शॉट में तापसी ने यूजर की गालियों पर उसे रिप्लाई दिया है। क्योंकि ये शब्द बेहद गंदे हैं, इसलिए हमने इन्हें छिपा दिया है।

रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं तापसी
बात तापसी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे इन दिनों स्पोर्ट्स ड्रामा रश्मि रॉकेट की शूटिंग कर रही हैं। इसके बाद वे लूप लपेटा के लिए रेन डी हो जाएंगी। तापसी के पास अगली फिल्म एक और स्पोर्ट्स ड्रामा क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिथू और हसीन दिलरुबा भी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser