पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड ब्रीफ:IT रेड के बाद काम पर लौटे अनुराग-तापसी, पर्दे पर लौटेगी अनिल-जैकी की जोड़ी और हेमा ने सरकारी स्कूल में लगवाई कोविड वैक्सीन

2 महीने पहले

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के छापेमारी के बाद फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपनी फिल्म 'दोबारा' की शूटिंग शुरू कर दी है। शनिवार को उन्होंने सेट से कुछ बिहाइंड द सीन फोटो शेयर की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "और हमने 'दोबारा' की शूटिंग फिर शुरू कर दी। सभी नफरत करने वालों के लिए हमारे प्यार के साथ।" फोटो में अनुराग फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की गोद में बैठे नजर आ रहे हैं और दोनों विक्ट्री का साइन दिखा रहे हैं। मंगलवार से गुरुवार तक तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, दो फिल्म प्रोडक्शन हाउस और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनियों के खिलाफ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रेड डाली थी। गुरुवार को सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस ने गुरुवार बताया था कि कुल 370 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी का मामला सामने आया है। यह टैक्स चोरी शेयर ट्रांजैक्शंस का अंडर वैल्यूएशन कर और फर्जी खर्चे दिखाकर हुई है।

2. मंगलवार को आएगी तापसी पन्नू की 'लूप लपेटा' की रिलीज डेट
तापसी पन्नू स्टारर 'लूप लपेटा' इसी साल के आखिरी क्वार्टर में रिलीज हो सकती है। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है। इस पर पक्की मोहर मंगलवार को लग जाएगी। दरअसल, मंगलवार को फिल्म की रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म का एलान किया जाएगा। प्रोड्यूसर अतुल कसबेकर ने दैनिक भास्कर के लिए अमित कर्ण के साथ हुई बातचीत में कहा, " हमारी फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल पोस्‍ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। हम मंगलवार को फिल्‍म की रिलीज डेट अनाउंस कर रहे हैं। तभी पता चलेगा कि फिल्‍म कब और कहां रिलीज होगी।" माना जा रहा है कि आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। लेकिन अभी तक OTT पार्टनर का नाम सामने नहीं आया है।

3. अनिल कपूर ने दिलचस्प अंदाज में किया जैकी श्रॉफ के साथ नई फिल्म का एलान
अनिल कपूर ने जैकी श्रॉफ के साथ अपनी नई फिल्म का एलान सोशल मीडिया पर दिलचस्प अंदाज में किया है। उन्होंने बिंदास भीड़ू जैकी के साथ एक फोटो साझा करते हुए पहली पोस्ट में लिखा है, "बिंदास भीड़ू मुझसे - मैं फिर 16-17 थप्पड़ मारूंगा, जैसा कि मैंने परिंदा में मारे थे। अगर नहीं बताया कि हमारी फिल्म कब शुरू होगी।" फिर अगली पोस्ट में अनिल ने लिखा, "मैं बिंदास भीड़ू से- बहुत जल्द... स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।" हालांकि, अभी तक इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है। अनिल और जैकी इससे पहले 'कर्मा', 'परिंदा', 'काला बाजार' 'राम लखन और 'रूप की रानी चोरों का राजा' जैसी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

4. 72 साल की हेमा ने सरकारी अस्पताल में लगवाई कोविड वैक्सीन
दिग्गज एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने शनिवार को मुंबई के सरकारी हॉस्पिटल में कोविड वैक्सीन लगवाई। 72 साल की हेमा ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने वैक्सीनेशन की फोटो साझा करते हुए लिखा, "मैंने कूपर हॉस्पिटल में जनता के साथ कोविड वैक्सीन लगवाई।" इससे पहले सैफ अली खान, कमल हासन और सतीश शाह समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी वैक्सीनेशन करवा चुके हैं।

5. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रणबीर का ओल्ड मैन अवतार
एक टीवी कमर्शियल के लिए किए गए विज्ञापन से रणबीर कपूर की बिहाइंड द सीन फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इनमें बताया गया है कि कैसे इस विज्ञापन के लिए रणबीर को बुजुर्ग आदमी के रूप में ट्रांसफॉर्म किया गया। फोटोज में रणबीर मेकअप रूम में बैठे हुए हैं और उनकी मेकअप आर्टिस्ट उन्हें तैयार कर रही है। एक पेंट ब्रांड के लिए किए गए इस विज्ञापन में रणबीर डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इनमें से एक किरदार उनका खुद का है, जबकि दूसरा बुजुर्ग आदमी का, जिसके लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ी।

6. स्कूल पहुंचे अक्षय, बताया फिट रहने के लिए हर दिन सुबह 4 बजे उठ जाते हैं
अक्षय कुमार शनिवार सुबह मुंबई के कांदिवली स्थित चतुर्भुज नरसी स्कूल पहुंचे। वहां उन्होंने स्कूल में मौजूद वर्ल्ड क्लास स्पोर्टिंग फैसिलिटीज का जायजा लिया, जिनमें 25 मीटर स्विमिंग पूल, 5 मीटर ओलिम्पिक स्टैंडर्ड शूटिंग रेंज और 22 फीट प्रोफेशनल रॉक क्लाइम्बिंग वॉल समेत कई सुविधाएं हैं। अपनी इस विजिट के दौरान अक्षय ने बताया कि वे रोज सुबह 4 बजे उठ कर मेडिटेशन और एक्सरसाइज पर लग जाते हैं। जब उनसे पूछा गया कि वे किस खेल को पसंद करते हैं तो उन्होंने कहा कि उन्हें सभी अच्छे लगते हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें