पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तापसी की नई शुरुआत:तापसी पन्नू ने लॉन्च किया अपना प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स', पहली फिल्म 'ब्लर' करेंगी प्रोड्यूस

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्‌ट और दीपिका पादुकोण के बाद अब तापसी पन्नू ने भी प्रोडक्शन की ओर रुख कर लिया है। तापसी पन्नू अब एक्टिंग के साथ-साथ प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम करते नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है। जिसका नाम उन्होंने 'ऑउटसाइडर्स फिल्म्स' रखा है। इस बात की जानकारी तापसी ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को दी है।

'आउटसाइडर फिल्म्स' के साथ जीवन का एक नया अध्याय लिखना है
तापसी पन्नू ने अपने प्रोडक्शन हाउस 'ऑउटसाइडर्स फिल्म्स' का एक वीडियो टीजर शेयर कर लिखा, "पिछले साल जब मुझे इस इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के सपने में डूबे हुए लगभग एक दशक हो गया था। मुझे कभी नहीं पता था कि मैं इस इंडस्ट्री में न केवल तैरूंगी, बल्कि वास्तव में अपना रास्ता तैरना भी सीखूंगी। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए यह आसाना नहीं होता है, जिसने कभी एक पब्लिक फिगर बनने का सपना ही नहीं देखा था। मैं हमेशा उन सभी लोगो की आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और मेरे काम पर विश्वास किया है। अब कुछ लौटाने का समय है, क्योंकि बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है। इसलिए मुझे शुभकामनाएं दीजिए और मैं आपसे सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने का वादा करती हूं। क्योंकि दृश्य 'आउटसाइड' से सबसे अच्छा है। अब 'आउटसाइडर फिल्म्स' के साथ एक निर्माता के रूप में जीवन का एक नया अध्याय लिखना है।"

'ऑउटसाइडर्स फिल्म्स' के लिए तापसी ने प्रांजल खंढडिया के साथ हाथ मिलाया
'ऑउटसाइडर्स फिल्म्स' के लिए तापसी ने प्रांजल खंढडिया के साथ हाथ मिलाया है, जो पिछले 20 सालों से कंटेंट और फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं। प्रांजल 'सुपर 30', 'सूरमा', 'पीकू', 'मुबारकां', 'अजहर' जैसी कई पॉपुलर फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े रहे हैं और तापसी की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का निर्माण भी उन्होंने ही किया है। तापसी पन्नू ने एक दूसरी पोस्ट में प्रांजल के साथ की एक फोटो शेयर कर लिखा, "लो हम आ गए। और यह सब प्रांजल के विश्वास के कारण शुरू हुआ है। यह वो आदमी है जो "आउटसाइडर्स फिल्म्स" चलाता है। जबकि मुझे बॉस के आसपास जाने की अनुमति है। प्रांजल और मैं दोस्ती और व्यापार के बीच की उस पतली रेखा को एक-दूसरे की पीठ थपथपाते हुए आगे बढ़ाएंगे। जबकि हम सुनिश्चित करते हैं कि हमारे प्रोजेक्ट्स पर आपका हर रुपए इसके लायक है। चीयर्स।"

'ऑउटसाइडर्स फिल्म्स' से अपनी पहली फिल्म 'ब्लर' लेकर आ रही हैं तापसी
तापसी पन्नू ने इन दोनों पोस्ट के अलावा एक तीसरी पोस्ट शेयर कर बताया है कि वे अपने प्रोडक्शन हाउस 'ऑउटसाइडर्स फिल्म्स' से अपनी पहली फिल्म 'ब्लर' BLUR लेकर आ रही हैं, जो 2022 में रिलीज होगी। उन्होंने पोस्ट में 'ब्लर' का एक पोस्टर भी शेयर किया है। इसके साथ ही तापसी ने बताया है कि 'ब्लर' का निर्देशन अजय बहल करेंगे और वे खुद इस थ्रिलर फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म की कहानी पवन सोनी और अजय बहल ने लिखी है। इस फिल्म का निर्माण 'ऑउटसाइडर्स फिल्म्स', जी स्टूडियो और एकेलोन प्रोडक्शन साथ मिलकर कर रहे हैं। इस फिल्म की जिम्मेदारी तापसी के कंधों पर होगी।

ऐसे लोगों को मौका देंगे, जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है
प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च होने पर खुशी से फूली नहीं समा रही तापसी ने कहा, "मैं इस नए सफर पर निकलने तथा अपने प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के सहारे सिनेमा के प्रति अपने प्यार में विविधता लाने को लेकर रोमांचित हूं। मेरे पास पहले से ही अपने व्यावसायिक उपक्रम मौजूद होने के चलते मेरे लिए मैनेजमेंट का कार्य सहज और स्वाभाविक बन चुका है। इसीलिए मैं हमेशा अपना प्रोडक्शन हाउस स्थापित करने के बारे में सोचा करती थी। अपने 11 साल के करियर में मुझे दर्शकों और इंडस्ट्री का बहुत सपोर्ट और प्यार मिला है। 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' के माध्यम से इंडस्ट्री का कर्ज चुकाना और उन प्रतिभाओं को सशक्त बनाना मेरा लक्ष्य है, जो कामयाबी की तलाश में हैं और मेरी ही तरह जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। प्रांजल और मैं साथ मिलकर कैमरे के आगे और पीछे से नई और जोशीली प्रतिभाओं के लिए मौके उपलब्ध कराने का इरादा रखते हैं।"

मनोरंजक और गुणवत्तापूर्ण कंटेंट वाली फिल्में प्रोड्यूस करेंगे
कंपनी का नाम रखने के बारे में तापसी बताती हैं, "प्रांजल और मेरा बैकग्राउंड बड़ा साधारण रहा है, इसीलिए 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' नाम हमें भा गया। हमारा उद्देश्य है कि हम मनोरंजक और गुणवत्तापूर्ण कंटेंट वाली फिल्में प्रोड्यूस करेंगे।" वहीं प्रांजल खंढडिया ने कहा, "ठोस पार्टनरशिप करने के लिए दोनों लोगों के बीच ढेर सारी समानताएं होने के साथ-साथ मतभिन्नता भी जरूरी है। इसी बिंदु पर हमारी साझेदारी इतनी दिलचस्प हो गई है। तापसी का और मेरा लक्ष्य एकसमान है, लेकिन हमारी राय और दृष्टिकोण जुदा हैं। 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' हमें काम के मोर्चे पर एक-दूसरे का सहयोग करते हुए अपने रचनात्मक लक्ष्य पूरे करने का मौका देती है।"

खबरें और भी हैं...