ड्रग केस:आर्यन खान के मामले पर तापसी पन्नू बोलीं-स्टार फैमिली से होने के कुछ फायदे हैं, तो नुकसान भी हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के मामले में गिरफ्तार आर्यन खान जेल में हैं। किला कोर्ट से शुक्रवार को जमानत अर्जी खारिज होने के बाद आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे अब सेशन कोर्ट में जमानत की अपील करेंगे। खबरों के मुताबिक, आर्यन और अरबाज मर्चेंट ने NCB की पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल की है। इस बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू का शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान के इस केस को लेकर रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा है कि स्टार किड होने के कुछ फायदे हैं, तो नुकसान भी हैं।

पब्‍लिक फिगर होने के कुछ फायदे हैं तो नुकसान भी हैं
तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले पर कहा, "पब्‍लिक फिगर होने के कुछ फायदे हैं तो नुकसान भी हैं। और ये फायदे और नुकसान सिर्फ पब्‍लिक फिगर तक ही सीमित नहीं होते हैं, बल्कि उनकी फैमिली को भी इनका सामना करना पड़ता है। फिर चाहे वे इसे पसंद करें या नहीं। आपके पास एक स्टार स्टेटस को एंजॉय करने के पॉजिटिव पहलू हैं और यह एक तरह का निगेटिव भी है, जो इसके साथ ही आता है। अगर बड़े स्टार की फैमिली है, तो आप भी इसके फायदो को एंजॉय करते हैं, है ना? ऐसे में इसका नेगेटिव साइड भी है, जिसे आपको फेस करना ही पड़ता है।"

स्टारडम लेवल के साथ, आपको उस जांच के बारे में सब पता होता है
तापसी पन्नू ने आगे कहा, "जहां तक आप ऑफिशियल तौर पर ट्रायल से गुजरने के बाद परिणामों का सामना करने के लिए तैयार हैं। आप जानते हैं कि आपको वास्तव में परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। मुझे लगता है कि उस तरह के स्टारडम लेवल के साथ, आपको उस जांच के बारे में पता होता है, जो होने वाली है। यह ऐसा नहीं है कि कहां से आ गया, पता नहीं चला। मुझे यकीन है कि वे जानते हैं कि इन चीजों के नतीजे क्या होने वाले हैं। उस तरह के स्टार स्टेटस के साथ, वह व्यक्ति इस बात से अच्छी तरह वाकिफ होता है कि क्या हो सकता है।"

कानूनी कार्यवाही वास्तव में महत्वपूर्ण है और जहां तक आप इसके लिए तैयार हैं
तापसी पन्नू ने आगे कहा, "जहां तक वे कानूनी प्रक्रिया से गुजरने के लिए तैयार हैं जो कि देश का कानून है। लोग कुछ भी कहते रहते हैं, आप जानते हैं। आज वे कुछ कह रहे हैं, कल कुछ और कहेंगे, और परसों कुछ और ही बातें सामने आएंगी, तो यह महत्वपूर्ण नहीं है। कानूनी कार्यवाही वास्तव में महत्वपूर्ण है और जहां तक आप इसके लिए तैयार हैं, फिर वास्तव में और कुछ भी मायने नहीं रखता है।" बता दें कि इस मामले में तापसी पन्नू से पहले ऋतिक रोशन, सुनील शेट्टी, हंसल मेहता, राखी सावंत, सुजैन खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने शाहरुख के बेटे आर्यन खान और उनकी फैमिली का सपोर्ट किया है।

खबरें और भी हैं...