ब्लर का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ:साइकोलॉजिकल थ्रिलर है तापसी पन्नू की फिल्म, 9 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी

14 दिन पहले

तापसी पन्नू फिल्म 'ब्लर' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। तापसी ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। सिनेमाघरों में 'शब्बास मिट्ठू' और 'दोबारा' जैसी फ्लॉप फिल्में देने के बाद तापसी की अगली फिल्म 'ब्लर' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट भी रिवील की है। फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है।

'ब्लर' की रिलीज डेट आई सामने

तापसी पन्नू ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'जो नजर आता है उससे कहीं अधिक हमेशा रहता है।' और साथ ही बताया की फिल्म अगले महीने 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ऐप पर रिलीज होगी। जी स्टूडियोज, आउटसाइडर्स फिल्म्स और एखेलन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'ब्लर' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसमें तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में तापसी एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की मौत के कारण की खोज में लगी हुई है, मगर उसकी नजर धीरे-धीरे कमजोर हो रही है।

स्पेनिश फिल्म की हिंदी रीमेक है ब्लर

तापसी की अपकमिंग फिल्म 'ब्लर' के मोशन पोस्टर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। बता दें, 'ब्लर' स्पेनिश हॉरर थ्रिलर 'जूलियाज आइज' का हिंदी रीमेक है। साल 2010 में आई इस स्पेनिश फिल्म में दो जुड़वा बहनों की कहानी को दिखाया गया था।

खबरें और भी हैं...