एक्ट्रेस के बोल:तापसी का कहना है कि- मेरी डायरी में आने वाले 2 सालों की डेट्स फुल हैं फिर भी ट्रोलर्स मुझे बेरोजगार कहते हैं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तापसी पन्नू हमेशा अपने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए जानी जाती हैं। लेकिन, एक्ट्रेस अब बहुत कम सोशल मीडिया में जवाब देती हैं। मीडिया से बात करते हुए वह कहती हैं सोशल मीडिया का एक समाज उन्हें 'बेरोजगार' कहता है। जबकि, मेरी डेट डायरी में आने वाले 2 सालों की डेट्स फुल हैं। तापसी को हाल ही में, हॉरर-कॉमेडी 'एनाबेले सेतुपति' में देखा गया था, जो पिछले हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। उनकी आने वाली फिल्मों में शाबाश मिठू जो क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है, लूप लापेटा, रश्मि रॉकेट, अनुराग कश्यप की दोबारा और ब्लर, जो उनके प्रोडक्शन हाउस के बैनर के तहत बन रही है।

मेरे पास 2023 तक फिल्म करने का समय नहीं है
एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा, वह वास्तव में अब ट्रोलर्स को जवाब नहीं देती हैं। "मैं ज्यादातर ट्रोलर्स को नजरअंदाज करती हूं, क्योंकि ज्यादातर बॉट हैं या एक कैंपेन के तहत बिना सोचे-समझे ट्रोल होते हैं। उनके पास कोई इंपॉर्टेंट बात नहीं होती है, और जब आप सफल होते हैं तो ट्रिगर हो जाते हैं। वह मुझे बेरोजगार कहते हैं, जबकि मेरे पास 2023 तक फिल्म करने का समय नहीं है। लेकिन, मैं उस पर रिएक्ट करने के लिए बहुत सेक्योर फील करती हूं।"

मुझमें और ट्रोलर्स के बीच का डिफरेंस है
मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं, जब वह ट्रोल होती हैं तो उनके परिवार के सदस्यों पर भी इफैक्ट पड़ता हैं। लेकिन, मैंने इस बारे में उनके साथ बातचीत की है। वह कहती हैं, मैं अपने विचार व्यक्त करना बंद नहीं करूंगी। कहीं, मेरी आवाज मायने रखती है। मुझे लगता है कि मेरी आवाज बहुत शक्तिशाली है और उसका प्रभाव पड़ता है। इसलिए, वह मेरी आवाज बंद करवाना चाहते हैं। मैं आसानी से चुप नहीं होती। जब मैं जवाब देती हूं, तो मैं ट्रोलर्स के लेवल तक नही जाती, मैं जवाब देने में अपनी डिग्निटी कभी नहीं खोऊंगी। यही मुझमें और ट्रोलर्स के बीच का डिफरेंस है।

खबरें और भी हैं...