'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिली नई दयाबेन:दिशा वकानी की जगह काजल पिसल ले सकती हैं शो में एंट्री!

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस बहुत लम्बे समय से शो में दयाबेन के वापस लौटने का इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि दयाबेन के किरदार के लिए मेकर्स ने रिप्लेसमेंट ढूंढ लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल पिसल शो में दयाबेन के रोल में नजर आएंगी।

काजल पिसल हो सकती हैं नई दयाबेन
पिछले कुछ महीनों से शो के मेकर्स दिशा वकानी का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे थे। इस रोल के लिए ऐश्वर्या सखुजा और राखी विजन जैसी कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया था। हालांकि, किसी का नाम कंफर्म नहीं हो पाया था। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजल पिसल शो में दिशा वकानी की जगह ले सकती हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के लिए मेकर्स एक्ट्रेस के नाम पर विचार कर रहे हैं।

अगले महीने से करेंगी शो की शूटिंग शुरू
रिपोर्ट्स के मुताबिक, "अगर काजल का नाम रोल के लिए फाइनल कर लिया जाता है, तो एक्ट्रेस अगले महीने से ही शो की शूटिंग शुरू कर देंगी।" बता दें, काजल बड़े अच्छे लगते हैं, नागिन 5 और साथ निभाना साथिया जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

ऐश्वर्या को नहीं पसंद आया था दयाबेन का रोल ऐश्वर्या सखूजा ने भी इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था। एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से जब पूछा गया कि क्या इस खबर में कोई सच्चाई है? तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं यह कर रही हूं।"

2017 से शो से गायब हैं दिशा
वहीं दिशा 2008 से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में काम कर रही थीं। उन्होंने सितंबर 2017 में मैटरनिटी लीव ली थी और तब ये कहा जा रहा था कि वो 5 महीने बाद शो में वापसी कर लेंगी। फिर नवंबर 2017 में दिशा ने बेटी को जन्म दिया, लेकिन शो से लीव लिए हुए उन्हें पूरे 5 साल हो गए।

खबरें और भी हैं...