ट्रांसफॉर्मेशन:तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी ने घटाया वजन, सोशल मीडिया पर शेयर की वेट लॉस जर्नी और ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता इन दिनों वेट लॉस में जुटी हुई हैं। मुनमुन ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें ये साफ नजर आ रहा है कि उन्होंने अपना वजन कम किया है।

मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करने के अलावा अपनी वेट लॉस जर्नी भी शेयर की है। उन्होंने लिखा, डाइट और रेगुलर एक्सरसाइज के जरिए मेरी बॉडी में बदलाव देखने को मिला है। सबसे अच्छी बात ये है कि तकरीबन चार महीने तक वर्कआउट ना करने के बाद अब मेरी वर्क आउट करने की आदत दोबारा बन चुकी है। परफेक्ट बॉडी अचीव करने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन मैं ट्रैक पर हूं और ऐसा करने के लिए मोटिवेटेड भी हूं। यह एक जर्नी होगी जिसके लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

खरीदा है नया घर

मुनमुन पिछले दिनों अपना नया घर खरीदने के चलते सुर्खियों में थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने मुंबई में दूसरा घर ख़रीदा है जिसकी कीमत तकरीबन 1.80 करोड़ रुपए है। मुनमुन ने दिवाली के बाद अपने नए घर की तस्वीरें भी शेयर की थीं और कहा था, जीरो से जर्नी शुरू करते हुए मैं आजतक जहां पहुंची हूं उसके लिए मुझे अपने आप पर गर्व है।

मुनमुन दत्ता 2008 से 'तारक मेहता' का हिस्सा हैं

वहीं पुणे की रहने वाली मुनमुन दत्ता 2008 से 'तारक मेहता' का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने 2004 में जी टीवी के सीरियल 'हम सब बाराती' से टीवी डेब्यू किया था। बाद में उन्हें फिल्म 'मुंबई एक्सप्रेस', 'हॉलिडे' और 'ढिंचैक एंटरप्राइज' में देखा गया था। मुनमुन के पिता का निधन हो चुका है और वे अपनी मां, भाई-बहनों और भतीजी के साथ मुंबई में रहती हैं।

टप्पू से जुड़ चुका नाम

मुनमुन पिछले दिनों तब चर्चा में आई थीं जब उनका नाम शो के ही को-स्टार राज अनादकट से जुड़ा था। मुनमुन ने इन ख़बरों को खारिज करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी थी, "मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्नलिस्ट। आपको इस तरह की काल्पनिक बातें किसी की प्राइवेट लाइफ के बारे में छापने की आजादी किसने दी है और वो भी उनकी मर्जी के बिना? आपके इस खराब बरताव से सामने वाली की इमेज को जो नुकसान पहुंचता है, क्या आप उसके लिए जिम्मेदार होंगे? आप टीआरपी के लिए उस औरत तक को नहीं छोड़ते जिसने कुछ समय पहले अपना प्यार खोया या अपना बेटा खोया है। आप किसी की गरिमा की कीमत पर सेंसेशनल खबरें बनाने के लिए किसी भी स्तर तक गिर सकते हैं, लेकिन क्या आप उनकी लाइफ को बरबाद करने की जिम्मेदारी ले सकते हैं?? अगर नहीं, तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए।"

खबरें और भी हैं...