पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपकमिंग:तापसी पन्नू के साथ 'लूप लपेटा' में नजर आएंगे ताहिर राज भसीन, फिल्म में होगा चालाकी और रोमांस का तड़का है

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर ताहिर राज भसीन पहली क्राइम ड्रामा फिल्म ‘मर्दानी’ से लेकर ‘मंटो’ जैसी बायोपिक, ‘फोर्स 2’ जैसी एक्शन थ्रिलर और ‘छिछोरे’ जैसी सोशल ड्रामा फिल्मों में काम करके ताहिर जताते रहें हैं कि वह इक्सपेरीमेंट करने से नहीं डरते। उनकी रिलीज होने वाली अगली दो फिल्में भी उतनी ही अलग हैं। एक तरफ उन्होंने स्पोर्ट से जुड़ी बायोपिक फिल्म ‘83’ में महान भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर की भूमिका निभाई है और दूसरी तरफ वह कॉमिक थ्रिलर फिल्म ‘रन लोला रन’ की रीमेक लूप लपेटा में तापसी पन्नू के साथ नजर आ रहे हैं।

उनका कहना “मैं ‘लूप लपेटा’ पर काम शुरू करने को लेकर वाकई इक्साइटेड हूं। यह चालाकी और रोमांस के तड़के वाली एक सर्वोच्च फिल्म है। भूमिका की बात करें तो यह मेरे पहले किए गए काम के मुकाबले हल्का-फुल्का लेकिन कहीं ज्यादा एडवेंचरस रोल है और इसमें आने वाला नया मोड़ चीजों को दिलचस्प बना देता है। आज की ऑडियंस बेहद सजग व विकसित हो चुकी है और दरअसल वह गुणवत्ता वाली ऐसी कहानियां पसंद करती है, जिन्हें अलग ढंग से पेश किया गया हो। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक इस फिल्म को भी बहुत पसंद करेंगे। फिल्म को एलिप्सिस के अतुल कस्बेकर और तनुज गर्ग प्रोड्यूस कर रहे हैं, इसलिए मुझे पता है कि हम सुरक्षित हाथों में हैं। डायरेक्टर आकाश भाटिया अपनी स्टाइल की खास अमिट छाप छोड़ते हैं, जो इस फिल्म की अपील ही बढ़ाएगी।”

ताहिर ने ‘83’ में भी काम किया। वह कहते हैं, "फिल्म ‘83’ की शूटिंग धमाकेदार थी और इसमे मेरे काम करने की सबसे बड़ी वजह थी- उस स्केल और बारीकियों को महसूस करना, जिनको लेकर कबीर खान ने इस फिल्म की कल्पना की थी। हमने यूके में ट्रेनिंग करते हुए 3 महीने बिताए और हम उस देश के हर आइकॉनिक क्रिकेट स्टेडियम में शूटिंग करते रहे।

अपकमिंग फिल्म का है बेसब्री से इंतजार

किसी प्रोजेक्ट का साइज उस फिल्म को लेकर ऑडियंस के मन में बना पर्सेप्शन होता है। एक एक्टर के रूप में आप को फिल्म बनाने की प्रोसेस, स्टोरी और अपने रोल पर फोकस करना चाहिए। ‘लूप लपेटा’ इस साल शुरू होने वाली एक बेहद मजेदार फिल्म साबित होने जा रही है और मैं बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा हूं।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें