पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तमन्ना भाटिया को कोरोना:हैदराबाद में वेब-सीरीज की शूटिंग करते हुए तमन्ना को हुआ था कोरोना, अब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर पहुंचीं घर, कहा-बेहतर महसूस कर रही हूं

6 महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। वह हैदराबाद में एक वेब-सीरीज की शूटिंग कर रही थीं लेकिन जब उन्हें कोरोना के लक्षण महसूस हुए तो उन्होंने टेस्ट करवाया और फिर पॉजिटिव निकलीं।

इस बात की जानकारी तमन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर देते हुए फैन्स के साथ नोट शेयर किया।

तमन्ना ने लिखा, मेरी टीम और मैं सेट पर सभी सावधानियां बरत रहे थे लेकिन पिछले हफ्ते मुझे हल्का बुखार आया। टेस्ट करवाने पर पता चला कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। मैं हैदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थी लेकिन अब डिस्चार्ज हो चुकी हूं। यह हफ्ता काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। उम्मीद है कि मैं जल्द ही रिकवर हो जाऊंगी। डॉक्टर की सलाह के मुताबिक, मैंने खुद को आइसोलेट कर रखा है। इस दौरान आपकी चिंता और दुआओं के लिए शुक्रिया।

माता-पिता को भी हो चुका कोरोना

इससे पहले अगस्त महीने में तमन्ना के माता-पिता को भी कोरोना हो गया था तब तमन्ना ने इसकी जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने यह भी बताया था कि माता-पिता के साथ उन्होंने भी कोरोना टेस्ट करवाया था लेकिन वो नेगेटिव थीं। अब तमन्ना के पेरेंट्स कोरोना से पूरी तरह रिकवर कर चुके हैं। तमन्ना की मां का नाम रजनी भाटिया और पिता का नाम संतोष भाटिया है जो कि हीरा कारोबारी हैं।

तमन्ना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

तमन्ना जल्द ही कन्नड़ सुपरहिट फिल्म लव मॉकटेल के तेलुगु रीमेक में नजर आएंगी। इसकी शूटिंग विशाखापट्‌टनम और हैदराबाद में की जाएगी। तमन्ना बॉलीवुड फिल्म बोले चूड़ियां में भी नजर आने वाली हैं, जो शमास नवाब सिद्दीकी द्वारा निर्देशित है।

फिल्म में उनके भाई नवाजुद्दीन सिद्दीकी प्रमुख भूमिका में हैं। तमन्ना 30 साल की हैं। उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि फिल्म बाहुबली से मिली थी। उन्होंने हिम्मतवाला और हमशकल्स जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें