पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बड़ा फैसला:तमिल एक्टर विजय एंटोनी ने इंडस्ट्री की मदद करने अगली 3 फिल्मों की फीस से घटाए 1-1 करोड़ रुपए

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तमिल एक्टर विजय एंटोनी ने लॉकडाउन के कारण साउथ फिल्म इंडस्ट्री को हुए नुकसान को देखकर एक बड़ा फैसला लिया है। विजय ने अपने अगले तीन प्रोजेक्ट्स के लिए अपनी फीस एक करोड़ रुपए कम कर दी है। विजय के पास इस वक्त तीन तमिल फिल्में तमिझरासन, अग्नि सिरागुगल और खाकी हैं। 

विजय ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा- कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण मार्च 2020 से तमिल सिनेमा प्रभावित हुआ है। इन तीन फिल्मों का पूरा होना और रिलीज होने में 3 महीने की देर हो गई है और जब तक ये फिल्में रिलीज होंगी तब तक 3-4 महीने और बीत जाएंगे। इस घाटे को ध्यान में रखते हुए प्रोड्यूसर्स के नुकसान की भरपाई करने और इस हालात से बाहर आने में मदद करने के लिए मैंने अपनी फीस से 25 प्रतिशत हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। 

करीब 3 करोड़ छोड़ दिए
विजय की फीस की बात करें तो यह 25 प्रतिशत की कटौती हर प्रोजेक्ट के लिए एक-एक करोड़ होगी। इस तरह विजय ने करीब 3 करोड़ रुपए छोड़ दिए हैं। प्रोड्यूसर टी शिवा ने विजय के इस फैसले के बाद कहा- ये विजय की दयालुता है जो उन्होंने यह कदम उठाया। हम करीब 50 दिन से लॉकडाउन में हैं। हम सभी एक्टर्स और टैक्नीशियन्स से यही अपेक्षा करते हैं कि वे भी इस तरह का फैसला लें तो सभी की मदद हो सके। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें