तनीषा ने तोड़ी चुप्पी:बिना शादी किए बिछिया पहनने पर तनीषा मुखर्जी बोलीं- मुझे पसंद है इसलिए पहनती हूं, मैं अभी तक सिंगल हूं

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोवा में नया साल मनाकर लौटी तनीषा मुखर्जी ने कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। जिनमें उनके पैरों में बिछिया नजर आए थे। इसके बाद इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि उन्होंने चुपके से शादी कर ली है। अब एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि उनकी शादी नहीं हुई है और न ही अभी तक उन्हें कोई मिस्टर राइट मिला है। बिछिया पहनना उन्हें पसंद है, इसलिए वे पहनती हैं।

मैं हर किसी को अपना फैशन सेंस क्याें बताऊं
एक इंटरव्यू में तनीषा ने पैरों में टो रिंग पहनने का कारण बताया है- "मुझे पैर की अंगुली के छल्ले पहनना पसंद हैं और मुझे लगा कि यह अच्छा लग रहा है। इसलिए, मैंने एक तस्वीर ली और इसे पोस्ट किया। इसके अलावा और कुछ नहीं है। क्या मुझे लोगों को अपने फैशन सेंस को सही ठहराने की जरूरत है?"

मैं सिंगल रहकर खुश हूं
शादी के बारे में तनीषा ने कहा, "बेशक, हर कोई इसके बारे में सोचता है। मेरी ड्रीम वेडिंग तब तक नहीं होगी, जब तक मुझे शादी के लिए ड्रीम मैन नहीं मिल जाता। मैं अभी किसी का दिल नहीं तोड़ रही हूं। जब भी मैं शादी करूंगी तो दुनिया को बता दूंगी। यह शादी धूमधाम से होगी। पूरी दुनिया जानती है कि मैं सिंगल हूं। इसे अस्पष्ट रखने की कोई जरूरत नहीं है। और मैं सिंगल रहकर खुश हूं।"

खबरें और भी हैं...