'टर्मिनेटर' हादसे का शिकार:अर्नोल्ड श्वार्जनेगर का हुआ मल्टी-कार एक्सिडेंट, एक महिला को आईं ​​​​​​​गंभीर चोटें; एक्टर बाल-बाल बचे

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म 'टर्मिनेटर' फेम एक्टर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर शुक्रवार को मल्टी-कार एक्सिडेंट का शिकार हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस एक्सिडेंट में एक महीला को गंभीर चोटें आईं हैं। हालांकि, अर्नोल्ड श्वार्जनेगर को कोई चोट नहीं आई है। इस मल्टी-कार एक्सिडेंट के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि यह एक्सिडेंट किसी फिल्म के भयानक स्टंट को देखने जैसा लग रहा था।

हादसे में SUV कार के एयरबैग खुल जाने के कारण अर्नोल्ड को नहीं आई कोई चोट
लॉस एंजेलिस पुलिस डिपार्टमेंट के ऑफिशियल ड्रेक मैडिसन ने सूत्र को बताया, "शाम 4:35 बजे सनसेट और एलेनफोर्ड चौराहे पर 4 कारों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक महिला को गंभीर चोटें आईं। जिसे हादसे के बाद तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, इस हादसे में कैलीफोर्निया के पूर्व गवर्नर अर्नोल्ड श्वार्जनेगर को SUV कार के अंदर एयरबैग खुल जाने के कारण कोई चोट नहीं आई। 74 साल के अर्नोल्ड अपनी ब्लैक युकोन कार चला रहे थे। वहीं महिला रेड कलर की टोयोटा प्रियस में सवार थीं।

यह कार एक्सिडेंट अर्नोल्ड की गलती के कारण हुआ है: लॉ एनफोर्समेंट सोर्सेस
वायरल फोटोज और वीडियोज में देखा जा सकता है कि अर्नोल्ड श्वार्जनेगर को कोई चोट नहीं आई है। एक्टर के रिप्रेजेंटेटिव ने बताया कि अर्नोल्ड श्वार्जनेगर बिल्कुल ठीक हैं और घायल महिला को लेकर बेहद चिंतित हैं। हादसे में महिला के अलावा अन्य किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है। लॉस एंजेलिस पुलिस डिपार्टमेंट यह अनुमान नहीं लगाएगा कि गलती किसकी थी। हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि लॉ एनफोर्समेंट सोर्सेस के मुताबिक, यह कार एक्सिडेंट अर्नोल्ड की गलती के कारण हुआ है।

पिछले दिनों तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए थे अर्नोल्ड
हाल ही में अर्नोल्ड श्वार्जनेगर अपनी वाइफ मारिया श्राइवर से तलाक को लेकर चर्चा में बने हुए थे। अर्नाल्ड और मारिया का शादी के 35 साल बाद ऑफिशियली डिवोर्स हो गया है। दोनों ने साल 1986 में शादी की थी। अर्नाल्ड-मारिया ने कई सालों तक चली अपनी शादी को तोड़ने के लिए 2011 में कैलिफोर्निया के पूर्व गवर्नर के समक्ष तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद लॉस एंजेलिस के एक कोर्ट में दोनों के तलाक पर 10 साल तक चली लंबी प्रक्रिया के बाद आधिकारिक मुहर लगाई गई थी।

इस वजह से हुआ था मारिया-अर्नाल्ड का तलाक
दोनों के रिश्तों में दरार तब आई, जब अर्नाल्ड ने मारिया के सामने यह खुलासा किया था कि उन्होंने घरेलू स्टॉफ की मेड के साथ एक बच्चे को जन्म दिया था। इसके बाद से ही मारिया और अर्नाल्ड के बीच रिश्ते बिगड़ते चले गए थे। इसके बाद उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी थी। हालांकि, अर्नाल्ड-मारिया दोनों ने एक दशक से एक दूसरे पर किसी भी तरह के आरोप लगाए बिना सहमति से अपने तलाक की प्रक्रिया को पूरा किया। अलगाव के बाद भी दोनों को फैमिली गैदरिंग और बच्चों के लिए कई बार एक साथ देखा जाता रहा है।

खबरें और भी हैं...