ट्रोल हुईं कंगना:बिना मास्क पहने कंगना रनोट ने एयरपोर्ट के अंदर की एंट्री, यूजर्स बोले-'नो मास्क, नो एंट्री' बोर्ड क्या सिर्फ नॉर्मल लोगों के लिए है, सेलेब्स के लिए नहीं ?

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट को मंगलवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रही हैं। जिसको लेकर कंगना रनोट को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसका कारण यह है कि फोटोज में कंगना रनोट एयरपोर्ट पर बिना मास्क पहने नजर आ रही हैं।

बिना मास्क पहने कंगना ने एयरपोर्ट के अंदर की एंट्री
​​​​​​​दरअसल, कंगना रनोट को मुंबई से बाहर जाने के लिए फ्लाइट लेनी थी। वायरल फोटोज और वीडियोज में कंगना एयरपोर्ट के बाहर गाड़ी से उतरकर अंदर जाते हुए नजर आईं। इस दौरान कंगना ने व्हाइट कलर का सलवार सूट और ब्लैक कलर का गॉगल्स पहना हुआ था। उनके हाथ में एक बैग भी था। हालांकि, वे मास्क नहीं पहनी हुईं थीं। जबकि, एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर लगे बोर्ड पर लिखा है कि 'नो मास्क, नो एंट्री'। इसके बावजूद कंगना बिना मास्क पहने इस बोर्ड को नजरअंदाज करते हुए एयरपोर्ट के अंदर चली जाती हैं। यही कारण है कि कोरोना महामारी के बीच लापरवाही दिखाने पर कंगना को ट्रोल किया जा रहा है।

ये कोई महारानी हैं, जो मास्क नहीं लगा रही हैं
एक यूजर ने लिखा, "वाह, 'नो मास्क, नो एंट्री' बोर्ड को क्या इग्नोर किया गया। जैसे पार्टी वोट मिलने के बाद जनता को इग्नोर करती है।" दूसरे यूजर ने लिखा, " 'नो मास्क, नो एंट्री' क्या सिर्फ नॉर्मल लोगों के लिए होता है, सेलेब्स के लिए नहीं ?" तीसरे यूजर ने लिखा, "ये कोई महारानी हैं, जो मास्क नहीं लगा रही हैं। लोग इन्हें आदर्श मानते हैं।" एक अन्य ने लिखा, "वाह, उन्होंने मास्क नहीं पहना, सिक्योरिटी ने चेक भी नहीं किया।" वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनोट की 'थलाइवी' हाल ही में रिलीज हुई थी। अब वे जल्द ही 'धाकड़', 'तेजस', 'सीता: द इंकारनेशन' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' में नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...