• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Thalaivi Box Office Collection Day 1 Thalaivi Was Even Behind Akshay's Bell Bottom In Terms Of Earnings, Did Only Rs 1.25 Opening Collection

थलाइवी की पहले दिन की कमाई:कमाई के मामले में अक्षय की बेल बॉटम से भी पीछे रही थलाइवी, पहले दिन किया महज 1.25 करोड़ रुपए का ओपनिंग कलेक्शन

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट और अरविंद स्वामी स्टारर फिल्म थलाइवी 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म और कंगना की एक्टिंग को दर्शकों और स्क्रीनिंग में शामिल होने वाल सेलेब्स की खूब सराहना मिल रही है, हालांकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मुताबिक ये फिल्म अक्षय कुमार की बेल बॉटम को टक्कर देने में भी फेल हो गई है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ए एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म थलाइवी (हिंदी भाषा) ने 20-25 लाख रुपए और तमिल नाडू (तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम) में 80 लाख रुपए का ओपनिंग कलेक्शन किया है। इस मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 1.25 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन किया है। ट्रेड जानकारों को उम्मीद थी कि ये फिल्म पहले दिन 2 करोड़ रुपए के आस-पास कमाई करेगी, हालांकि फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी।

फिल्म की कमाई ना हो पाने का मुख्य कारण ये भी है कि इसे देशभर के गिने चुने सिनेमाघरों पर रिलीज किया गया है क्योंकि रिलीज से पहले ही PVR और INOX और सिनेपोलिस ने नोर्थ इंडिया में कंगना की फिल्म को स्क्रीन देने से इनकार कर दिया था। फिल्म रिलीज ना करने का कारण ये था कि ये फिल्म रिलीज के महज दो हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

फिल्म को हिंदी में नेटफ्लिक्स और तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा। खबरों की मानें तो फिल्म के ओटीटी राइट्स 55 करोड़ रुपए में बिके हैं।

बेल बॉटम और चेहरे से पीछे रही थलाइवी

सिनेमाघर खुलने के बाद सबसे पहले अक्षय कुमार, वाणी कपूर, हुमा कुरैशी लारा दत्ता स्टारर फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसने पहले दिन 2.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। जबकि कंगना की फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होने के बावजूद इसकी आधी कमाई भी नहीं कर सकी है। थलाइवी (हिंदी) की कमाई दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म चेहरे से भी कम है जिसने पहले दिन 40 लाख की कमाई की थी।

10 सितम्बर को रिलीज हुई फिल्म थलाइवी पूर्व अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे जयाललिता की बायोपिक है। फिल्म में कंगना रनोट ने जया जी की बेहतरीन भूमिका निभाई है, वहीं अरविंद स्वामी एमजीआर के रोल में हैं। एएल विजय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...