थलाइवी:सिमी गरेवाल का खुलासा, कंगना रनोट नहीं ऐश्वर्या राय को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं जे जयललिता

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनो स्टारर फिल्म थलाइवी, 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फिल्म रिलीज के बाद से ही हर कोई फिल्म में जे जयललिता का रोल निभा रहीं कंगना रनोट की एक्टिंग की खूब सराहना कर रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और होस्ट सिमी गरेवाल ने खुलासा किया है कि जे जयललिता कंगना को नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं।

हाल ही में हुई थलाइवी की स्क्रिनिंग अटेंड करने के बाद कंगना की एक्टिंग की सराहना करते हुए सिमी गरेवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा, हालांकि मैं कंगना रनोट के उग्र कमेंट्स का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करती हूं लेकिन मैं उसके एक्टिंग टैलेंट। थलाइवी में उसने अपना दिल और आत्मा दी है। जया जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय उनका किरदार निभाएं। लेकिन मुझे लगता है कि जिस तरह से कंगना ने ये रोल निभाया है जया ललिता इसे अप्रूव कर देतीं। जहां तक अरविंद स्वामी की बात है तो वो एमजीआर का पुनर्जन्म है।

बता दें कि जे जयललिता सिमी गरेवाल के चैट शो बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं। इस दौरान जया जी ने अपना पसंदीदा गाना आजा सनम भी गाया था।

ए एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म थलाइवी 10 सितम्बर को रिलीज हुई है जिसमें कंगना रनोट ने उनका रोल प्ले किया है। फिल्म में कंगना को हूबहू जया जी की तरह दिखाने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा कंगना ने अपना वजन भी बढ़ाया है।

खबरें और भी हैं...