जवान में थलापति विजय की एंट्री हुई कंफर्म:डायरेक्टर एटली के बर्थडे पर साथ नजर आए दोनों स्टार्स, 2023 में रिलीज होगी फिल्म

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में साउथ सुपरस्टार थलपति विजय भी नजर आने वाले हैं। इसके बारे में खुद 'जवान' के डायरेक्टर एटली ने हिंट दिया है। दरअसल, एटली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और थलपति विजय नजर आ रहे हैं।

'जवान' में स्पेशल अपीयरेंस दे सकते हैं थलपति विजय

एटली ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर कर लिखा, 'मैं अपने बर्थडे पर और क्या मांग सकता हूं। मेरे पिलर्स के साथ मेरा अब तक का सबसे बेस्ट बर्थडे। मेरे प्रिय शाहरुख खान सर और मेरा भाई विजय थलपति।' अब इस फोटो को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि इस फिल्म में थलपति विजय की स्पेशल अपीयरेंस होने वाली है।

'जवान' के डायरेक्टर एटली का 21 सितंबर को बर्थडे था।
'जवान' के डायरेक्टर एटली का 21 सितंबर को बर्थडे था।

ट्विटर पर ट्रेंड हुए शाहरुख-थलपति विजय

इस फोटो में विजय और शाहरुख खान साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं तीनों मैचिंग ब्लैक आउटफिट्स में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। वहीं ट्विटर पर शाहरुख और थलपति विजय ट्रेंड हो रहा है।

जून 2023 में रिलीज होगी फिल्म

'जवान' को एटली ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' के बैनर तले ही बन रही है। 'जवान' 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान और विजय के अलावा नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी लीड रोल में होंगे।

खबरें और भी हैं...