• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Thalapati Vijay Came Out Alone At The Airport Without Bodyguards, People Could Not Even Recognize Him. Users Said Amazing Simplicity

बिना बॉडीगार्ड्स के अकेले ही एयरपोर्ट पर निकले थलपति विजय:आस-पास के लोग पहचान तक नहीं पाए, यूजर्स बोले- गजब की सिम्प्लिसिटी है

4 दिन पहले

थलपति विजय को हाल ही में हैदराबाद एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वो बिल्कुल आम आदमी की तरह सिक्योरिटी चेक से भी गुजरे। उन्होंने मास्क लगा रखा था जिससे उन्हें कोई वहां पहचान नहीं पाया। इतने बड़े स्टार होने के बावजूद विजय के अंदर कोई दिखावा नहीं नजर आया।

वो बिना किसी बॉडीगार्ड्स के अकेले ही एयरपोर्ट पर निकले थे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यूजर्स उनके डाउन टू अर्थ नेचर और सिम्प्लिसिटी की काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। विजय की 11 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म वरिसु ने वर्ल्डवाइड 243 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

नॉर्मल लाइफ जीने के लिए जाते हैं विजय
थलपति उन एक्टर्स में से एक हैं जो नॉर्मल लाइफ जीने के लिए जाते हैं। साउथ में उनको एक सुपरस्टार की तरह देखा जाता है, लेकिन रहन-सहन के मामले में वो बिल्कुल एक आम आदमी की रहना पसंद करते हैं।

आज कल के स्टार्स जो एक दो फिल्में करने के बाद आसमान में उड़ने लगते हैं वहीं दूसरी तरफ विजय की ये सिम्प्लिसिटी उन्हें दूसरों से अलग बनाती है।

विजय की फिल्म कर रही ताबड़तोड़ कमाई
थलपति विजय की 11 जनवरी को फिल्म वरिसु रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक 243.56 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है।

रिलीज के दूसरे शनिवार को फिल्म ने 7.63 करोड़ की कमाई की है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 142 करोड़ का नेट कलेक्शन किया जबकि 76 करोड़ रुपए ओवरसीज मार्केट से आए हैं।

अजीत की फिल्म के साथ हुई थी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर
विजय और अजीत कुमार की फिल्में वरिसु और थुनिवु एक ही दिन रिलीज हुई थी। दोनों फिल्मों के लिए फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला था। ओपनिंग कलेक्शन में हल्के मार्जिन से विजय की फिल्म ने अजीत की फिल्म को पीछे छोड़ दिया था। वरिसु ने जहां पहले दिन 28.50 करोड़ की कमाई की थी वहीं थुनिवु ने 26 करोड़ का कलेक्शन किया था।

दोनों फिल्मों के अब तक के टोटल कलेक्शन की बात की जाए तो विजय की फिल्म वरिसु अजीत की फिल्म से कहीं आगे निकल आई है। अजीत की थुनिवु ने अब तक 167.94 करोड़ का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। जबकि वरिसु पूरी दुनिया भर में 243.56 करोड़ कमा चुकी है।

फैंस ने फाड़े थे एक दूसरे के पोस्टर
जब दोनों फिल्में रिलीज हुईं थी तो दोनों स्टार्स के फैंस आपस में उलझ गए थे। अजीत कुमार के फैंस ने विजय थलपति विजय की फिल्म वरिसु के पोस्टर्स फाड़े थे। तो वहीं, थलपति विजय के फैंस ने अजीत कुमार की फिल्म थुनिवु के पोस्टर्स फाड़े थे।

खबरें और भी हैं...