• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Archies Teaser Release, Suhana Khan, Khushi Kapoor, Agastya Nanda Bring To Life Archie’s World In Zoya Akhtar Film, Amitabh Bachchan Reacts On Grandson Debut

'द आर्चीज' टीजर आउट:अमिताभ ने नाती अगस्त्या को डेब्यू फिल्म के लिए दिया आशीर्वाद, शाहरुख की बेटी सुहाना भी लीड रोल में दिखेंगी

8 दिन पहले

फिल्ममेकर जोया अख्तर ने शनिवार (14 मई) को अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' का फर्स्ट लुक टीजर रिलीज कर दिया है। उनकी यह म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। टीजर के साथ-साथ फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है। जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट को पोज करते देखा जा सकता है।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के ग्रैंडसन अगस्त्या नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर लीड रोल में है। तीनों स्टार किड्स इस फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म का टीजर शेयर कर ग्रैंडसन (नाती) अगस्त्या नंदा को अपना आशीर्वाद दिया है।

अनादर सनराइज, आल द ब्लेसिंग्स अगस्त्या: अमिताभ
अमिताभ बच्चन ने 'द आर्चीज' का टीजर शेयर कर कैप्शन में लिखा, "अनादर सनराइज...माय ग्रैंडसन...आल द ब्लेसिंग्स अगस्त्या...लव यू। पुराने जमाने की जर्नी करने के लिए तैयार हो जाइए। क्योंकि जोया अख्तर की 'आर्चीज' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।" वहीं अगस्त्या की बहन नव्या नवेली नंदा ने टीजर पर कमेंट कर लिखा, "Omg लुक्स ग्रेट।" अगस्त्या एक्टर अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा के बेटे हैं।

'आर्चीज कॉमिक्स' का इंडियन एडेप्टेशन है 'द आर्चीज'
यह फिल्म 'आर्चीज कॉमिक्स' के कैरेक्टर्स और स्टोरीज का इंडियन एडेप्टेशन है। पोस्टर और टीजर में देखा जा सकता है कि फिल्म की स्टार कास्ट ने 1960 के दशक के अटायर पहने हुए हैं। फिल्म को अगले साल 2023 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। फिल्म में आर्ची और उसके दोस्तों के बीच की बॉन्डिंग को दिखाया गया है। टीजर के बैकग्राउंड में फिल्म का दोस्तीभरा गाना भी सुनने को मिल रहा है।

फिल्म में 'आर्ची' के किरदार में नजर आएंगे अगस्त्या
अगस्त्या ने फिल्म में 'आर्ची', खुशी ने 'बेटी' (Betty) और सुहाना ने 'वेरोनिका' का रोल प्ले किया है। इन तीनों स्टार किड्स के अलावा फिल्म में डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सातों एक्टर्स आर्चीज के किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। जोया अख्तर ने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस देसी 'द आर्चीज' की अनाउंसमेंट की थी। 'टाइगर बेबी' और 'ग्राफिक इंडिया' ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं...