पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Battle Of Bhima Koregaon Lead Actress Digangana Suryavanshi Does Not Want The Film's OTT Release, Said– I Want To See This Dream Project On The Big Screen

द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव:फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी नहीं चाहती फिल्म की ओटीटी रिलीज, बोलीं- इस ड्रीम प्रोजेक्ट को बड़े पर्दे पर देखना चाहती हूं

एक महीने पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में वे लीड एक्टर अर्जुन रामपाल की लव इंटरेस्ट के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, दिगांगना ने बताया कि वे अपनी इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखना चाहती हैं।

दिगांगना इस ड्रीम प्रोजेक्ट को बड़े पर्दे पर देखना चाहती हैं

दिगांगना कहती हैं, "कुछ कंटेंट डिजिटल के लिए होते हैं, मेकर्स ओटीटी प्लेटफार्म के ऑडियंस को ध्यान में रखकर अपना कंटेंट तैयार करते हैं, लेकिन हमारी फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' इस प्लेटफार्म के लिए नहीं है। ईमानदारी से कहूं तो मैं नहीं जानती कि आने वाले दिनों में फिल्म मेकर क्या फैसला लेते हैं, लेकिन मैं पर्सनली अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को बड़े पर्दे पर देखना चाहती हूं। ये एक 70mm फिल्म है, ऑडियंस को थिएट्रिकल अनुभव मिलेगा। वो ऐसी फिल्म बिलकुल नहीं है जिसे आप टेलीविजन और थिएटर में देखने का अनुभव एक जैसा महसूस करें। टेलीविजन या मोबाइल पर ये फिल्म का ऑडियंस पर इम्पैक्ट बिलकुल नहीं होगा। थिएटर बंद होने की वजह से कई बड़ी फिल्में डिजिटल का रुख ले रही हैं, लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि जल्द से जल्द थिएटर खुले और ये मास कमर्शियल फिल्म रिलीज हो।

फिल्म की 70% शूटिंग खत्म हो चुकी है

दिगांगना फिल्म के बारे में आगे बताती हैं, "मुझे पीरिऑडिक फिल्में बहुत पसंद हैं, मैंने अब तक कई पीरिऑडिक फिल्में देखी हैं। मैं इस ख्वाहिश के साथ आगे बढ़ी हूँ की मुझे कभी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा। आख़िरकार मेरा ये सपना पूरा हुआ। 70% फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। कुछ वॉर सीक्वेंस शूट करना बाकी है। जाहिर है हमारी टीम बहुत बड़ी है, इस वार सीक्वेंस में कई लोगों की जरूरत होंगी। हम छोटे क्रू मेंबर्स के साथ ये सीक्वेंस शूट नहीं कर सकते। सभी की तरह हम भी इंतज़ार कर रहे है शूटिंग शुरू करने का। लॉकडाउन खुलने के बाद, सरकार क्या नए नियम लाती है, वो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"

यकीन है कि इस फिल्म से मुझे एक अलग पहचान मिलेंगी: दिगांगना

दिगांगना के बॉलीवुड करियर की बात करे तो वे अब तक तीन फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है- 'फ्राइडे', 'रंगीला राजा' और 'जलेबी।' हालांकि उनकी माने तो 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' से उन्हें बॉलीवुड में असली पहचान मिलेगी। वे कहती हैं, "यदि भीमा फिल्म से मेरा डेब्यू होता तो जाहिर है बात कुछ और ही होती। मुझे इस फिल्म से बहुत उम्मीद है और साथ ही यकीन है कि इससे मुझे एक अलग पहचान मिलेगी।"

दिगांगना इस वक्त किसी डेली शो के लिए कमिट नहीं कर सकती हैं

दिगांगना 'कुबूल है', 'वीरा', 'कृष्णा अर्जुन' आदि जैसे छोटे स्क्रीन के कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। वे सलमान खान के शो 'बिग बॉस 9' में भी बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। उनकी की माने तो वे अब बड़े पर्दे पर फोकस करना चाहती हैं। इस बारे में वे कहती हैं, "ऐसा नहीं है कि मुझे टेलीविजन शो ऑफर नहीं हो रहे हैं लेकिन मुझे पर्सनली ऐसा लगता है कि जितना वक्त मैंने छोटे स्क्रीन को दिया है उतना बड़े परदे को नहीं दिया। मुझे देखना है कि इस प्लेटफार्म पर मैं कितना अच्छा कर सकती हूं। टेलीविजन को लेकर मेरा अंदर बहुत रिस्पेक्ट है और वो कभी नहीं बदलने वाला है। लेकिन इस वक्त मैं किसी डेली शो के लिए कमिट नहीं कर सकती हूं। फिल्में करना मेरा सपना है फिर चाहे वो बॉलीवुड हो या टॉलीवूड। फिलहाल मैं अपने सपने को पूरा कर रही हूं।" इन दिनों दिगांगना ने अपना पॉडकास्ट शुरू किया है जिसमे वे 'प्यार' के विषय पर चर्चा करती है।