• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Deal For The Digital Premiere Of 'Sooryavanshi' Was Finalized For 100 Crores, The Digital Rights Of 'Thalaivi' Were Sold For 55 Crores

ओटीटी रिलीज:नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ रुपए में खरीदे 'सूर्यवंशी' के डिजिटल राइट्स, 55 करोड़ में हुई थी कंगना की 'थलाइवी' की डील

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने 100 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। फिल्म दिसंबर के पहले हफ्ते में इस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। संभावना है कि फिल्म 5 दिसंबर को ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

हाल ही में आई इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, 5 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई सूर्यवंशी फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म 100 से ज्यादा का बिजनेस इंडियन मार्केट में कर चुकी है। अभी भी फिल्म को दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है।

100 करोड़ से पार हुई सूर्यवंशी की कमाई

फिल्म ने रिलीज से 7 दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस में 120 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है, जबकि फिल्म ने ओवरसीज 5 मिलियन डॉलर यानि 37.22 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। 100 करोड़ में डिजिटल राइट्स बिकने के बाद सूर्यवंशी ने 250 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

55 करोड़ में बिके थे थलाइवी के डिजिटल राइट्स

इसी साल रिलीज हुई कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी को भी सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म में स्ट्रीम किया गया था। इस फिल्म की डील लगभग 55 करोड़ रुपए में फाइनल हुई थी जो सूर्यवंशी की आधी है। फिल्म को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम में अलग-अलग भाषाओं में स्ट्रीम किया गया था।

बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म के देशभर की 3500 और अन्य 66 देशों की 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को रिलीज के अगले दिन ही पंजाब के कई सिनेमाघरों से उतार दिया गया था। पंजाब में किसान आंदोलन के कई किसानों ने अक्षय कुमार को बीजेपी का समर्थक बताते हुए उनका पुतला भी जलाया था। पहले दिन के बाद पंजाब के कलेक्शन में गिरावट देखने मिली, हालांकि गुजरात और मुंबई में फिल्म का क्रेज देखने मिला है।

खबरें और भी हैं...