पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड ब्रीफ:'द फैमिली मैन 2' में विवाद में सामंथा को कुछ भी न बोलने की हिदायत, 3000 कैंसर पीड़ितों के लिए खाना जुटा रहे विवेक ओबेरॉय

22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर चल रहे विवाद में लीड एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी को चुप रहने की हिदायत दी गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने एक्ट्रेस को यह आदेश जारी किया है। दरअसल, सीरीज में सामंथा को सुसाइड बॉम्बर की भूमिका में दिखाया गया है। इसके चलते कई लोग सीरीज का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि सामंथा के किरदार की वजह से ईलम तमिल और तमिलनाडु के लोगों को ठेस पहुंची है। तमिलनाडु के सूचना एवं प्रसारण मंत्री मनो थंगाराज इसे लेकर केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर सीरीज पर तुरंत बैन लगाने की मांग कर चुके हैं।

2. 3000 कैंसर पीड़ितों को भोजन उपलब्ध कराने के मिशन में जुटे विवेक
विवेक आनंद ओबेरॉय कैंसर रोगी सहायता संघ (CPAA) और उनके फूड बैंक से जुड़कर अगले 3 महीनों के लिए 3,000 से अधिक कैंसर रोगियों और उनके परिवारों को भोजन उपलब्ध कराने में मदद करने के मिशन पर जुट गए हैं। दरअसल, ऐसे कैंसर पीड़ित बच्चों के माता-पिता ने विवेक से बात की थी, जो 3 दिनों से अधिक समय से भूखे थे। कीमोथेरेपी के बाद शरीर की प्रतिरोधक क्षमता कम होती है। जबकि ठीक होने के लिए उचित पोषण की जरूरत होती है। विवेक यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि ऐसे बच्चे कभी भूखे न रहें और उनके माता-पिता को बच्चों के जरूरी पोषण की खातिर भूखा न रहना पड़े।

3. दुनिया के टॉप मार्शल कलाकारों की सूची में शामिल विद्युत जामवाल
'कमांडो' फ्रेंचाइजी और 'खुदा हाफिज' जैसी फिल्मों में अपना जबर्दस्त एक्शन दिखा चुके अभिनेता विद्युत जामवाल को दुनिया के टॉप मार्शल कलाकारों की सूची में शामिल किया गया है। इस बात की जानकारी खुद जामवाल ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने स्क्रीन शॉट साझा करते हुए लिखा है, "जय हिंद, कलारिपयट्टू।" सोशल मीडिया यूजर्स इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। विद्युत की अपकमिंग फिल्म 'सनक' है। कनिष्क वर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ रुक्मणि मित्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल भी नजर आएंगे।

4. सोनी बीबीसी अर्थ विश्व पर्यावरण दिवस पर सोनाक्षी को सम्मानित करेगा
सोनी बीबीसी अर्थ नई डिजिटल प्रॉपर्टी 'अर्थ चैंपियंस' के तहत असल जिंदगी के ऐसे हीरोज की कहानियां सामने ला रहा है, जो अपने अथक प्रयासों और रोजमर्रा के कामों के जरिए धरती को एक बेहतर जगह बना रहे हैं। ‘विश्व पर्यावरण दिवस’ पर अपने अगले अतिथि के रूप में चैनल सोनाक्षी सिन्हा को सम्मानित कर रहा है। एक्ट्रेस इंस्टाग्राम लाइव के जरिए इस चैनल के फॉलोअर्स के साथ दिलचस्‍प बातचीत में शामिल होंगी और उन्हें हरे-भरे और अधिक अनुशासित भविष्य की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करेंगी। सोनाक्षी अर्थ लवर हैं। उन्‍हें प्रकृति की गोद में जानवरों और स्कूबा डाइविंग के साथ वक्त बिताना पसंद है। उनका मानना है कि दैनिक जीवन में छोटे-छोटे बदलाव पर्यावरण पर सकारात्मक प्रभाव डालने में काफी मदद कर सकते हैं।

5. कार्तिक आर्यन हैं अपने फैन्स के फैन, शेयर किया डांस वीडियो
कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्मों से निकाले जाने की वजह से चर्चा में हैं। पहले वे करन जौहर की 'दोस्ताना 2' से बाहर हुए और अब वे शाहरुख खान के प्रोडक्शन की एक फिल्म से भी हटा दिए गए हैं। हालांकि, पूरे विवाद पर अभी तक कार्तिक ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया अपर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनकी फिल्म 'लुका छुपी' के प्रमोशन के वक्त का है। इसमें कार्तिक फिल्म के गाने 'मैं देखूं तेरी फोटो' पर डांस करते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "क्या इसे फैन्सेप्शन कहते हैं। क्योंकि मैं अपने फैन्स का फैन हूं। क्या सिर्फ इस फीलिंग के लिए हमेशा यह कर सकता हूं।"

6. पावेल गुलाटी ने बताया किस तरह की फिल्मों में करना चाहते हैं काम
अभिनेता पावेल गुलाटी को 2020 में रिलीज हुई तापसी पन्नू स्टारर 'थप्पड़' से पहचान मिली। उनकी अगली फिल्म अनुराग कश्यप के निर्देशन वाली 'दो बारा' है, जिसमें एक बार फिर पावेल को तापसी के अपोजिट देखा जाएगा। एक बातचीत में पावेल ने बताया कि 'थप्पड़' जैसी फिल्म करने के बाद समझदारी भरा काम करना उनकी जिम्मेदारी बन जाता है। वे दर्शकों को बेवकूफी भारी चीजें परोसने में यकीन नहीं रखते। उनके मुताबिक, उन्होंने अपनी मां को बोल रखा है कि वे उन्हीं फिल्मों में काम करेंगे, जो व्यक्तिगत रूप से वे खुद देखना पसंद करेंगे। पावेल ने कहा कि वे इंडस्ट्री के सबसे अच्छे लोगों के साथ काम करना चाहते हैं, जिनमें राजकुमार हिरानी भी शामिल हैं। उनकी मानें तो हिरानी की फिल्म में वे छोटा सा रोल भी करने को तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...