• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Impact Of The Growing Cases Of Corona: Ajay Devgan Stopped Shooting For 'Mayday', The Final Schedule Of The Film Was To Be Shot In Doha

कोरोना के बढ़ते केसों का असर:अजय देवगन ने रोकी 'मेडे' की शूटिंग, दोहा में शूट होना था फिल्म का आखिरी शेड्यूल

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण अजय देवगन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मेडे' की शूटिंग रोक दी गई है। अजय सभी प्रीकॉशन्स के साथ पेंडमिक के बीच दिसंबर 2020 से फिल्म को शूट कर रहे थे। फिल्म के आखिरी शेड्यूल के लिए टीम को अप्रैल के आखिरी में दोहा जाना था लेकिन कोरोना के बढ़ते केस देखते हुए अजय ने दोहा के शेड्यूल को रोक दिया है।

अमिताभ बच्चन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह इस फिल्म में लीड रोल में हैं। दोनों साल 2020 में कोरोना से संक्रमित हुए थे। जबकि इस वजह से अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल में भरती भी होना पड़ा था। अब वो एकदम ठीक हैं और रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने इस महीने की शुरुआत में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी लगवा ली है।

फिल्म 'मेडे' एक सच्ची घटना पर आधारित है

अजय के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मेडे' कथित तौर पर 2015 में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। जब दोहा-कोच्चि की फ्लाइट खराब दृश्यता के कारण बंद हो गई थी और जिसके बाद इसे दक्षिण भारत के दूसरे हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया था। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की शूटिंग भारत के कई एयरपोर्ट पर होने वाली थी। मगर महामारी के चलते ऐसा नहीं हो पाया।

अजय देवगन गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आएंगे

अजय की फिल्मों के बारे में बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म तानाजी में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्में 'भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया', 'मैदान', 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'मेडे है। वहीं अमिताभ बच्चन इन दिनों रश्मिका मंदाना के साथ गुडबॉय की शूटिंग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...