पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेट पर वापसी:125 दिन बाद शुरू दोबारा हुई द कपिल शर्मा शो की शूटिंग, शो पर अब नहीं दिखेगी लाइव ऑडियंस, सोनू सूद बनेंगे पहले मेहमान

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के तकरीबन तीन महीने बाद, कई टेलीविजन शोज ने अपनी शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि, शूटिंग के दौरान कोरोना के कई मामले भी सामने आ रहे हैं लेकिन इसी बीच द कपिल शर्मा शो की भी शूटिंग शुरू हो गई है। होस्ट कपिल शर्मा के अलावा भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती सहित बाकी क्रू मेंबर्स 125 दिन बाद सेट पर वापस लौटे। 

सेट पर एंट्री करतीं सुमोना।
सेट पर एंट्री करतीं सुमोना।

कपिल शर्मा और भारती सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ वीडियो शेयर किए जहां सेट पर एंट्री से पहले सभी लोग सावधानियां बरतते नजर आए। भारती का सेट पर एंट्री करते ही कॉमेडी भरा अंदाज देखने को मिला। सैनिटाइजेशन के दौरान वह डांस करती दिखीं। वहीं, सुमोना भी शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित नजर आईं। 

ऑक्सी मीटर से अपना ऑक्सीजन लेवल चेक करवातीं भारती।
ऑक्सी मीटर से अपना ऑक्सीजन लेवल चेक करवातीं भारती।

शो के कॉन्सेप्ट में होगा बदलाव: सूत्रों ने बताया, 'टीम ने सेट पर थर्मल स्क्रीनिंग, सैनिटाइजेशन, सोशल डिस्टेंसिंग और मेडिकल टीम सहित सरकार के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए छोटे क्रू के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। काफी वक्त से टीम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कई एपिसोड के लिए स्क्रिप्ट पर काम कर रही थी।

शो के कॉन्सेप्ट में कुछ बदलाव किए जाएंगे- जैसे कि सुरक्षा बनाए रखने के लिए लाइव ऑडियंस नहीं होगी, अब सेलेब और दर्शकों के बीच सवाल-जवाब का दौर खत्म हो जाएगा। इसके बजाए एक नया सेगमेंट लाया जाएगा। 

सोनू सूद होंगे मेहमान: लॉकडाउन के बाद के पहले शेड्यूल में कपिल और उनकी टीम सिर्फ गैग शूट कर रहे हैं। 21 जुलाई को बतौर मेहमान सोनू सूद पहला एपिसोड शूट करेंगे जो कि प्रवासी मजदूरों को अपने घर पहुंचाने के कारण चर्चा में हैं। पहले एपिसोड का शेड्यूल दो दिन का होगा। 

टीम ने आखिरी एपिसोड मार्च 15 को शूट किया था जिसमें आयुष शर्मा और साईं मांजरेकर बतौर गेस्ट नजर आए थे। मार्च 22 को ये एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें