• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • The Most Important Episode Of Aryan Khan Case Prateek Gaba Questioned For 7 Hours, NCB Can Call Again, No Clean Chit To Anyone At Present

ड्रग्स केस:आर्यन खान केस की सबसे अहम कड़ी प्रतीक गाबा से 7 घंटे पूछताछ, फिर से बुला सकती है NCB, फिलहाल किसी को क्लीन चिट नहीं

मुंबई10 दिन पहलेलेखक: मनीषा भल्ला
  • क्रूज पार्टी के लिए प्रतीक गाबा ने ही आर्यन को किया था इनवाइट
  • जिन 3 लोगों को क्रूज से जाने दिया गया, उनमें से किसी को राहत नहीं

आर्यन खान ड्रग्स केस में NCB ने फिलहाल किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी है। कोर्ट ने आर्यन खान की बेल एप्लिकेशन पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है। इस बीच NCB अब कोर्ट में पेश करने के लिए अपनी रिपोर्ट तैयार करेगी। NCB इस मामले की सबसे अहम कड़ी प्रतीक गाबा को पूछताछ के लिए दोबारा बुला सकती है। पहले भी प्रतीक से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की जा चुकी है।

प्रतीक गाबा को क्लीन चिट नहीं
NCP नेता नवाब मलिक NCB पर आरोप लगा चुके हैं कि उसने प्रतीक गाबा, आमिर फर्नीचरवाला और ऋषभ सचदेवा को क्रूज से जाने दिया, लेकिन NCB प्रतीक गाबा से 7 घंटे पूछताछ कर अपनी रिपोर्ट बना चुकी है, जिसे वह कोर्ट में पेश करेगी। गाबा समेत बाकी दो अन्य लोगों को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है।

NCB के उच्च अधिकारियों ने प्रतीक गाबा से पूछताछ में सामने आई बातों का खुलासा करने से इनकार किया है। अधिकारियों का कहना है कि कोड ऑफ कंडक्ट के चलते हम ये बातें बता नहीं सकते, सारी बातें कोर्ट में रखी जाएंगी। अधिकारियों का कहना है कि क्रूज पर रेड के दौरान जिन लोगों के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई और न ही ड्रग्स कंज्यूम की बात सामने आई उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया। हालांकि, सभी लोग एजेंसी के रडार पर हैं और किसी को भी NCB ने क्लीन चिट नहीं दी है।

कुछ तो है न कि आर्यन को बेल नहीं मिली
अधिकारियों का कहना है कि आर्यन खान के मामले में हमारे पास कुछ ऐसे बयान हैं कि ‘हम दोनों पी रहे थे, हम दोनों थे,’ यानी हमारे पास आर्यन के खिलाफ कुछ तो है न कि इन दस दिनों में दूसरी दफा आर्यन को बेल नहीं मिली। अधिकारियों का कहना है कि किसी ने फेसिलिटेट किया, किसी ने मैन्युफेक्चर किया, कहीं पैडलर ने दिया...यानी हमारे पास इसके सबूत मौजूद हैं कि आर्यन का इन्वॉल्वमेंट स्पष्ट तौर पर है।

सभी के खिलाफ जांच जारी है
इस बारे में NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दैनिक भास्कर को बताया कि सभी के खिलाफ जांच जारी है, किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है, लेकिन मौके पर जिसके पास जो मिला उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। गौरतलब है कि बीते दो साल में समीर वानखेड़े के नेतृत्व में NCB 17,000 करोड़ रुपए की ड्रग्स पकड़ चुकी है।

प्रतीक गाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद किए
इस बीच, प्रतीक गाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं। कुछ दिन तक वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव थे, लेकिन अब इंस्टा पर न तो उनकी कोई पोस्ट दिखाई दे रही है और न ही उनका बायो। प्रतीक गाबा के बारे में कहा जा रहा है कि आर्यन खान इन्हीं के इनविटेशन पर क्रूज पार्टी में शामिल होने के लिए गए थे और मन्नत से आर्यन, अंकित और प्रतीक गाबा तीनों एक साथ निकले थे। प्रतीक गाबा आर्यन खान के दोस्त बताए जाते हैं।

खबरें और भी हैं...